Friday, Jan 24 2020 | Time 01:39 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • चीन की यात्रा को लेकर अमेरिका ने जारी किया अलर्ट
  • रावत के ट्वीट के साथ छेड़छाड़ मामले में मुकदमा दर्ज
  • दो सालों में लोकतांत्रिक संस्थान कमजोर हुये:चिदंबरम
भारत


अनाज मंडी घटनास्थल की तरफ रवाना हुए केजरीवाल

नयी दिल्ली, 08 दिसंबर (वार्ता) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को रानी झांसी रोड के निकट अनाज मंडी में एक चार मंजिला इमारत में भीषण आग लगने से 43 लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया और कहा कि वह शीघ्र ही घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं।
श्री केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा , ‘बहुत ही दुखद खबर, बचाव अभियान जारी है। दमकल कर्मी पूरी कोशिश कर रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”
उन्होंने कहा, “मैं शीर्घ ही घटनास्थल पर पहुंच रहा हूं।” इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनाेज तीवारी और केंद्रीय शहरी विकास मंत्री हरदीप पूरी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए है।
अग्निशमन अधिकारी के अनुसार घटना की जानकारी सुबह पांच बजकर 20 मिनट के करीब मिली और इसके बाद तुरंत दमकल विभाग की 25 से अधिक गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। हादसे में अब तक 43 लोगों की मौत हाे चुकी है तथा मृतकों की संख्या अभी और भी बढ़ सकती है।
प्रियंका,जतिन
वार्ता
More News
मोदी प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से सम्मानित बच्चों से करेंगे बातचीत

मोदी प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से सम्मानित बच्चों से करेंगे बातचीत

23 Jan 2020 | 11:43 PM

नयी दिल्ली, 23 जनवरी(वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार-2020 से सम्मानित बच्चों और 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होने वाले आदिवासी कलाकारों , राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी) के कैडटों और राष्ट्रीय सेवा योजना(एनएसएस) के वोलियंटर तथा झांकी में शिरकत करने वाले कलाकारों से शुक्रवार को मुलाकात करेंगे।

see more..
ट्रंप के बयान को भारत ने किया खारिज

ट्रंप के बयान को भारत ने किया खारिज

23 Jan 2020 | 11:37 PM

नयी दिल्ली 23 जनवरी (वार्ता) भारत ने जम्मू कश्मीर को लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बयान को आज सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि इस मुद्दे पर किसी तीसरे पक्ष की कोई भूमिका नहीं है और भारत से इस पर द्विपक्षीय बात करने के लिए उचित वातावरण बनाने की जिम्मेदारी पाकिस्तान की है।

see more..
मालदीव में 30 हजार एमआर टीके भेजे भारत ने

मालदीव में 30 हजार एमआर टीके भेजे भारत ने

23 Jan 2020 | 11:17 PM

नयी दिल्ली 23 जनवरी (वार्ता) भारत ने मालदीव में खसरे के प्रकोप के मद्देनज़र वहां की सरकार के अनुरोध पर खसरा एवं रुबेला (एमआर) के 30 हजार टीके तत्काल भेज दिये हैं।

see more..
दुनिया को गुमराह करने से बाज़ नहीं आ रहा पाकिस्तान : भारत

दुनिया को गुमराह करने से बाज़ नहीं आ रहा पाकिस्तान : भारत

23 Jan 2020 | 11:02 PM

नयी दिल्ली 23 जनवरी (वार्ता) भारत ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के दावोस में दिये गये बयान को उनकी हताशा का प्रतीक बताया है और कहा है कि वे अपने देश की इतनी खराब हालत के बावजूद दुनिया को गुमराह करने से बाज़ नहीं आ रहे हैं।

see more..
शाह ने मटियाला विस से भाजपा प्रचार अभियान शुरू किया

शाह ने मटियाला विस से भाजपा प्रचार अभियान शुरू किया

23 Jan 2020 | 10:54 PM

नयी दिल्ली 23 जनवरी (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को दिल्ली की जनता से पांच साल नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनाने की अपील करते हुए कहा कि देश की राजधानी को विश्व की सुंदरतम नगरी में शुमार कर देंगे।

see more..
image