Friday, Nov 15 2019 | Time 01:36 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका के कैलिफोर्निया में स्कूल में गोलीबारी, पांच घायल
  • आतंकवाद ने विकासशील देशों के आर्थिक विकास की रफ्तार को धीमा किया: मोदी
  • इंडोनेशिया में भूकंप के जोरदार झटके
  • पूर्व मंत्री हरिनारायण की चुनाव लड़ने की अनुमति दिए जाने की याचिका खारिज
  • फोटो कैप्शन तीसरा सेट
दुनिया


इमरान में कार्यकाल पूरा करने की क्षमता नहीं: बिलावल

कराची, 21 अक्टूबर (वार्ता) पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री इमरान खान में अपना कार्यकाल पूरा करने की क्षमता नहीं है क्योंकि देश की सभी राजनीतिक ताकतों और जनता के पास उनकी कठपुतली सरकार के खिलाफ आंदोलन करने के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं बचा है।
समाचार पत्र ‘द डान’ की रिपोर्ट के अनुसार पीपीपी नेता ने रविवार को जिन्ना पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल सेंटर का दौरा करने के बाद यह बात कही। उन्हाेंने कहा कि मौजूदा इमरान खान सरकार देश को सही दिशा में ले जाने में सक्षम नहीं है और यही कारण है कि आज पाकिस्तान में हर व्यक्ति सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठा रहा है।
उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी इस सरकार के खिलाफ निश्चित तौर पर आंदोलन करेगी लेकिन वह लोकतंत्र को पटरी से उतारने वाले किसी भी कृत्य का हिस्सा नहीं बनेंगे और न ही किसी को ऐसा करने की अनुमति देंगे।
उन्होंने कहा कि आज हर कोई इस कठपुतली सरकार से ऊब गया है और प्रत्येक राजनीतिक पार्टी और हर पेशे से जुड़े लोग सरकार की नीतियों से परेशान हैं और इसे देखकर वह निश्चित तौर पर कह सकता हैं कि यह सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर सकेगी।
जितेन्द्र.श्रवण
वार्ता
More News
निशंक ने विभिन्न देशों के शिक्षा मंत्रियों से की वार्ता

निशंक ने विभिन्न देशों के शिक्षा मंत्रियों से की वार्ता

14 Nov 2019 | 11:51 PM

पेरिस, 14 नवंबर (वार्ता) केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ ने फ्रांस की राजधानी पेरिस में आयोजित यूनेस्को आम सभा के 40वें सम्मेलन के इतर नार्वे, बांग्लादेश, मैक्सिको, थाईलैंड, संयुक्त अरब अमीरात और मलेशिया के शिक्षा मंत्रियों के साथ द्विपक्षीय वार्ता की।

see more..
ब्रिक्स व्यापार पांच खरब डॉलर तक पहुंचाने का रोडमैप बने :मोदी

ब्रिक्स व्यापार पांच खरब डॉलर तक पहुंचाने का रोडमैप बने :मोदी

14 Nov 2019 | 11:51 PM

ब्राजील्या 14 नवंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्रिक्स देशों के बीच आपसी व्यापार एवं निवेश को तेजी से बढ़ाने की जरूरत पर बल देते हुए ब्रिक्स व्यापार परिषद का आह्वान किया कि वह पारस्परिक व्यापार को पांच खरब डॉलर तक पहुंचाने का रोडमैप तैयार करे।

see more..
image