Wednesday, Jan 27 2021 | Time 08:29 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिकी सीनेट ने ट्रम्प पर महाभियोग को रोकने वाले प्रस्ताव को किया खारिज
  • अमेरिका में कोविड-19 से 4 24 लाख से अधिक लोगों की मौत
  • चीन में कोरोना संक्रमण के 20 नये मामले
  • विश्व में कोरोना संक्रमितों की संख्या 10 करोड़ के पार
  • अमेरिका में गर्मी के मौसम तक 30 करोड़ लोगों को दी जायेगी कोरोना वैक्सीन
  • बिडेन और पुतिन ने की कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा
  • जी-7 समूह के सदस्य देशों ने किया नवेलनी की गिरफ्तारी का विरोध
  • सनी देयोल ने दीप सिद्धू से खुद को किया अलग
खेल


उदय गुप्ते की जीत में धनुर का शानदार शतक

उदय गुप्ते की जीत में धनुर का शानदार शतक

नयी दिल्ली, 28 नवम्बर (वार्ता) धनुर सिकरी के शानदार शतक (101 रन) और एकांश गुलाटी के 56 रन तथा राघव (3/23) और मयंक मल्होत्रा (3/40) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत उदय गुप्ते अकादमी ने टी एन मेमोरियल को 35 रनों से पराजित कर स्पोर्ट सन बी आर शर्मा मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में अपनी चौथी जीत हासिल की। धनुर को मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार आयोजन सचिव कृष्ण शर्मा उर्फ़ बल्ली ने प्रदान किया।

पहले खेलते हुए उदय गुप्ते ने निर्धारित 40 ओवर में पांच विकेट पर 225 रन बनाये जिसमे धनुर सीकरी ने 101 और एकांश गुलाटी ने 56 रन बनाये। टी एन मेमोरियल की तरफ से अलिप्त गुप्ता ने 40 रन देकर तीन विकेट लिए। जबाब में टी एन मेमोरियल की टीम राघव कुमार (3/23) और मयंक मल्होत्रा (3/40) की शानदार गेंबाजी के आगे 37.3 ओवर में 190 रन बनाकर ढेर हो गयी। टी एन मेमोरियल की लिए उत्तर प्रदेश अंडर-19 खिलाड़ी आराध्य यादव ने 76 रनों की शानदार पारी खेली।

राज

वार्ता

More News
हाइलैंडर्स ने एटीके मोहन बागान को 2-1 से हराया

हाइलैंडर्स ने एटीके मोहन बागान को 2-1 से हराया

26 Jan 2021 | 10:23 PM

फातोरदा , 26 जनवरी (वार्ता) उरुग्वे के मिडफील्डर फेडरिको गालेगो के विजयी गोल की मदद से नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने मंगलवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान को 2-1 से हरा दिया। नॉर्थईस्ट युनाइटेड की हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में यह चौथी जीत है।

see more..
पूर्व भारतीय गोलकीपर प्रशांत डोरा का निधन

पूर्व भारतीय गोलकीपर प्रशांत डोरा का निधन

26 Jan 2021 | 10:12 PM

कोलकाता, 26 जनवरी (वार्ता) भारत के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय गोलकीपर प्रशांत डोरा का मंगलवार को निधन हो गया। वह 44 वर्ष के थे। उनके परिवार में उनका 12 वर्ष का बेटा आदि और पत्नी सौमी हैं।

see more..
भारत और इंग्लैंड को ट्रेनिंग के लिए मिलेंगे तीन दिन

भारत और इंग्लैंड को ट्रेनिंग के लिए मिलेंगे तीन दिन

26 Jan 2021 | 9:59 PM

चेन्नई, 26 जनवरी (वार्ता) भारत और इंग्लैंड को पांच फरवरी से चेन्नई में शुरू होने वाले पहले टेस्ट से पूर्व ट्रेनिंग के लिए तीन दिन मिलेंगे। दोनों टीमों को बुधवार को शहर में पहुंचने के बाद छह दिन की अनिवार्य क्वारंटीन अवधि से गुजरना होगा।

see more..
केरला और जमशेदपुर की नजरें जीत की पटरी पर लौटने पर

केरला और जमशेदपुर की नजरें जीत की पटरी पर लौटने पर

26 Jan 2021 | 9:18 PM

पणजी, 26 जनवरी (वार्ता) केरला ब्लास्टर्स और जमशेदपुर एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में बुधवार को बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी। दोनों टीमें 13 मैचों के बाद अंकतालिका में टॉप चार से बाहर है। नौवें नंबर पर काबिज केरला अपने प्रतिद्वंद्वी से एक स्थान नीचे है। दोनों टीमें टॉप चार में पहुंचना चाहती हैं।

see more..
राहुल अखिल भारतीय कुश्ती महासंघ दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष मनोनीत

राहुल अखिल भारतीय कुश्ती महासंघ दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष मनोनीत

26 Jan 2021 | 9:07 PM

नयी दिल्ली, 26 जनवरी (वार्ता) अखिल भारतीय कुश्ती महासंघ ( रजिस्टर्ड) की वार्षिक कार्यकारिणी बैठक कनॉट प्लेस में ऐतिहासिक हनुमान मंदिर के प्रांगण में हुई जिसमे दिल्ली प्रदेश के कार्यकारिणी चुनाव में राहुल सूरमा पहलवान को अध्यक्ष मनोनित किया गया।

see more..
image