Wednesday, Apr 21 2021 | Time 07:57 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • रेमडेसिविर की कालाबाजारी करती नर्स समेत दो गिरफ्तार
  • देश में कोरोना के करीब तीन लाख नए मामले
  • केरल में कोरोना सक्रिय मामले 1 18 लाख के पार
राज्य » जम्मू-कश्मीर


उ कश्मीर में तैयबा के दो मददगार गिरफ्तार

श्रीनगर, 26 फरवरी (वार्ता) सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को उत्तर कश्मीर के बांदीपुरा में लश्कर-ए-तैयबा आतंकवादी समूह के दो मददगारों को गिरफ्तार किया। पुलिस प्रवक्ता ने आज शाम यह जानकारी दी।
उन्होंने कहा कि एक विशेष खुफिया सूचना के आधार पर बांदीपुरा पुलिस के साथ 13 राष्ट्रीय राइफल्स और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल की 45वीं बटालियन ने हाजिन के बोनीखान मोहल्ले में एक संयुक्त अभियान में एलईटी के दो मददगाराें को गिरफ्तार किया।
उन्होंने कहा कि आतंकवादियों के मददगारों की पहचान गुलाम मोहिउद्दीन खान और रियाज अहमद भट के रूप में हुई है। आरोपी गुलाम परिबल हाजिन और रियाज हाजिन के बाेनीखान मोहल्ले का रहने वाला है।
दोनों से प्रारंभिक पूछताछ के दौरान यह पता चला कि आतंकवादियों के दोनों मददगार बांदीपोरा जिले के सुंबल और हाजिन इलाकों में लश्कर के आतंकवादियों को सक्रिय करने के लिए उन्हें आश्रय, रसद और अन्य सामग्री मुहैया कराने का काम करते थे। इन दोनों के पास से दो ग्रेनेड और आठ राउंड ए के-47 की गोली तथा अन्य हथियार बरामद किए हैं।
हाजिन थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में कोरोना के 1,526 नए मामले, छह की मौत

जम्मू-कश्मीर में कोरोना के 1,526 नए मामले, छह की मौत

18 Apr 2021 | 10:50 PM

जम्मू, 18 अप्रैल (वार्ता) जम्मू और कश्मीर में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के रविवार को 1,526 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,46,692 हो गई है।

see more..
image