Saturday, Nov 23 2019 | Time 04:33 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • दीनबंधु छोटू राम थे अखंड भारत के प्रबल समर्थक : प्रो यादव
  • स्वर्गाश्रम में गंगा तट पर अतिक्रमण के मामले में डीएम से मांगी रिपोर्ट
  • हरियाणा में पराली प्रबंधन करने वाले किसानों को जल्द मिलेगी आर्थिक सहायता
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस पर आरोप लगाने वाली भाजपा का अपराधों से चोली दामन का साथ: ओझा

कांग्रेस पर आरोप लगाने वाली भाजपा का अपराधों से चोली दामन का साथ: ओझा

भोपाल, 20 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने आज कहा कि कांग्रेस पर अपराधीकरण को बढावा देने का आरोप लगाने वाली भारतीय जनता पार्टी का अपराधों के साथ चोली दामन का साथ है और देश और प्रदेश में घटित अनेक घटनाओं में उनके नेताओं की संलिप्तता इसका उदाहरण है।

श्रीमती ओझा ने यहां जारी बयान में कहा कि छह माह पहले मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है, वह प्रदेश में पिछले 15 वर्षों से चले आ रहे जंगलराज को उखाड़ फेकने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि देश में हर जगह जहां भी बड़े अपराध घटित हो रहे हैं, वहां अधिकांश मामलों में या तो भाजपा के नेता लिप्त हैं या उनके संरक्षण में आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।

श्रीमती ओझा ने कहा कि यदि हम केवल मध्यप्रदेश के संदर्भ में भी देखें तो ये साफ हो जाएगा कि पिछले डेढ़ दशक से चले आ रहे जंगलराज का खुमार, अभी भाजपा नेताओं के दिमाग से उतरा नहीं है। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद घटित अनेक अपराधिक घटना में भाजपा नेताओं का नाम सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपराधों पर लगाम कसी है और पिछले महीने जारी अपराधों के आंकडे में कमी अाना इसकी पुष्टि करते हैं।

बघेल

वार्ता

image