Thursday, Sep 24 2020 | Time 00:16 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • कोविंद ने सुरेश अंगड़ी के निधन पर जताया शोक
राज्य » बिहार / झारखण्ड


केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को लेकर घर-घर जायें कार्यकर्ता : अनिल

दुमका 07 दिसंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल जैन ने झारखंड विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए केंद्र और राज्य सरकार की विकास एवं कल्याणकारी योजनाओं का संदेश घर-घर पहुंचाने पर जोर दिया है।
डॉ. जैन आज हवाई मार्ग से दुमका पहुंचे और पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में उन्होंने संथालपरगना प्रमंडल के 11 विधानसभा क्षेत्र के संयोजक, कोर कमेटी के सदस्यों और भाजपा जिला इकाई के अध्यक्षों के साथ अपने-अपने क्षेत्र के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित कराने से संबंधित रणनीति पर चर्चा की तथा कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।
भाजपा नेता ने करीब एक घंटे तक चली बैठक में उपस्थित विधानसभा संयोजकों को हर बूथ पर पार्टी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित कराने के लिए बारह से अधिक विशेष बिंदुओं पर काम करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता घर-घर जाकर केंद्र और राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से आम लोगों को अवगत करायें।
बैठक में मौजूद पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सह संथालपरगना प्रभारी प्रदीप वर्मा, उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री डॉ. धनसिंह, विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की दुमका जिला इकाई के अध्यक्ष निवास मंडल, शिकारीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र और जिला उपाध्यक्ष मुकेश अग्रवाल दुमका विधानसभा क्षेत्र के संयोजक मनोनीत किये गये।
सं सूरज
वार्ता
image