Thursday, Sep 19 2019 | Time 03:36 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • चुनाव नतीजे के कारण संयुक्त राष्ट्र महासभा में भाग नहीं लेंगे नेतन्याहू : रिपोर्ट
  • बंगलादेश ने रोहिंग्या संकट सुलझाने के लिए वैश्विक प्रयास की मांग की
  • खड्ड में गिरकर सगे भाइयों की हुई मौत
  • ट्रंप ने रोबर्ट ओ-ब्रायन को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार नियुक्त किया
  • समर्थ सिंह बने यूपी की विजय हजारे टीम के कप्तान
दुनिया


काबुल में आत्मघाती हमले की अमेरिका ने की निंदा

काबुल में आत्मघाती हमले की अमेरिका ने की निंदा

वाशिंगटन 19 अगस्त (स्पूतनिक) अमेरिका ने अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में एक ‘वेडिंग हॉल’ में हुए आत्मघाती हमले की निंदा की है।

अमेरिका के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार जॉन बोल्टन ने अपने ट्वीट में कहा , “ हम काबुल में एक शादी समारोह के दौरान हुए बर्बर हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं जिसमें 63 लोग मारे गये और सैकड़ों लोग घायल हुए हैं। अमेरिका अफगानिस्तान सरकार और वहां के निवासियों के साथ है।”

अमेरिका के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता मोर्गन ओर्टागस ने भी इस हमले की निंदा की है। श्री ओर्टागस ने ट्वीट कर कहा, “अमेरिका अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में शादी समारोह के दौरान हुए घृणित हमले की निंदा करता है। अफगानिस्तान के निवासी आतंकवाद मुक्त भविष्य के हकदार हैं। यह हमला ऐसे समय में हुआ है, जब अफगानिस्तान शांति की ओर बढ़ रहा है और इस्लामिक स्टेट के खिलाफ संयुक्त मोर्चे का निर्माण कर रहा है।”

उल्लेखनीय है कि अफगानिस्तान की राजधानी काबुल स्थित एक ‘वेडिंग हॉल’ शादी समारोह के दौरान शनिवार की रात हुए हमले में 63 लोग मारे गये थे तथा 180 से अधिक लोग घायल हुए हैं

संतोष टंडन

स्पूतनिक

More News
मोदी के विमान को अपने हवाई क्षेत्र से नहीं जाने देगा पाकिस्तान: कुरेशी

मोदी के विमान को अपने हवाई क्षेत्र से नहीं जाने देगा पाकिस्तान: कुरेशी

18 Sep 2019 | 9:43 PM

इस्लामाबाद, 18 सितंबर (वार्ता) पाकिस्तान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जर्मनी दौरे के लिए उनके विमान के अपने हवाई क्षेत्र का इस्तेमाल करने की इजाजत देने से इन्कार कर दिया है।

see more..
image