Monday, Oct 14 2019 | Time 06:13 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अफगानिस्तान के नंगरहार प्रांत में 12 तालिबानी मारे गये
राज्य


कॉल गर्ल्स के नाम पर ऑनलाइन पैसे ठगने वाले गिरोह का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

गांधीनगर, 23 अगस्त (वार्ता) गुजरात में गांधीनगर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सुघड़ गांव के निकट एक फर्जी कॉल सेंटर से तीन लोगों को गिरफ्तार कर एक ऐसे रैकेट का भंडाफोड़ किया है जो वेबसाइट और सोशल मीडिया के जरिये कॉल गर्ल्स मुहैया कराने के नाम पर लोगों से पैसे ठगने का काम करता था।
पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर यह कार्रवाई की गयी। इस मामले में दिल्ली के दो युवकों की भी तलाश की जा रही है।
यह रैकेट लोगों विशेष रूप से युवकों को अपने दो फर्जी वेबसाइट पर मोबाइल नंबर रजिस्ट्रेशन करवाने के बाद उन्हें व्हाट्सएैप पर लड़कियों की तस्वीरे भेजता था। वह इन्हें कॉल गर्ल्स बताते हुए इनकी सेवा से पहले एडवांस के तौर पर खाते में ऑनलाइन पैसे ले कर लोगों को ठगा करता था।
पुलिस इस संबंध में विस्तृत जांच कर रही है।
रजनीश
वार्ता
More News
हिम्मत है तो चुनावी घोषणा पत्र में अनुच्छेद 370 लागू करने की बात करें विरोधी दल:मोदी

हिम्मत है तो चुनावी घोषणा पत्र में अनुच्छेद 370 लागू करने की बात करें विरोधी दल:मोदी

13 Oct 2019 | 11:09 PM

जलगांव 13 अक्टूबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने और तीन तलाक को खत्म किये जाने को लेकर विपक्षी दलों की आलोचनाें का करारा जवाब देते हुए रविवार को कहा कि हिम्मत है तो वे अपने चुनावी घोषणा पत्र में इन्हें लागू करने का जिक्र करके दिखायें।

see more..
निकाय चुनावों को लेकर अब तक दुविधा में हैं राज्य सरकार - डॉ. पूनियां

निकाय चुनावों को लेकर अब तक दुविधा में हैं राज्य सरकार - डॉ. पूनियां

13 Oct 2019 | 10:53 PM

झुंझुनू, 13 अक्टूबर(वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.सतीश पूनियां ने कहा है कि कांग्रेस राज्य में निकाय चुनाव प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष कराने को लेकर अब तक दुविधा में है।

see more..
image