Wednesday, Apr 1 2020 | Time 07:32 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • कोविड-19: आने वाले दो सप्ताह ‘बहुत दर्दनाक’-ट्रंप
  • अमेरिका में कोरोना से दो लाख लोगों की मौत हो सकती है-व्हाइट हाउस
  • कोरोना से दुनिया में 41,355 मौतें, 838445 संक्रमित
  • मोदी ने मैक्रॉन से टेलीफोन पर बात की
  • कोरोना : फर्जी जानकारियां देने वालों के खिलाफ कार्रवाई का ‘सुप्रीम निर्देश’
मनोरंजन


खेसारीलाल यादव ने ‘मंटुआ के नानी’ की शूटिंग शुरू की

खेसारीलाल यादव ने ‘मंटुआ के नानी’ की शूटिंग शुरू की

मुंबई 27 फरवरी (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मंटुआ के नानी’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

‘मंटुआ के नानी’ का निर्माण हंगामा मीडिया ग्रुप और श्री राघव इंटरटेंमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्‍म के निर्माता संजय, भूषण पटियाला ,राजेश राघव और निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं। इस फिल्म की शूटिंग इलाहाबाद में शुरू हो चुकी है।

खेसारीलाल यादव ने खुशी का इजाहार करते हुये कहा, “फिल्‍म ‘मंटुआ के नानी’ मेरे लिये बेहद खास फिल्‍म है। इस फिल्‍म का निर्माण मेरे करीबी दोस्त संजय भूषण पटियाला कर रहे हैं। फिल्‍म की कहानी मुझे पसंद आयी।”

खेसारीलाल यादव ने कहा कि यह फिल्‍म भोजपुरी सिनेमा को और आगे बढ़ाने का काम करेगी। फिल्‍म में उनका किरदार बेहद रोचक होने वाला है और इसका अंदाजा उन्हें पहले दिन की शूटिंग के बाद लग गया था। उन्हाेंने कहा, “फिल्‍म में कई नए चेहरे भी हैं और सभी काफी मेहनती हैं। फिल्‍म की कहानी के अलावा फिल्‍म के गाने और संवाद भी बेहतरीन होने वाले हैं।”

उन्‍होंने लाल बाबू पंडित की भी तारीफ की और कहा कि उन्होंने उनके साथ कई फिल्‍में की हैऔर दर्शकों ने उन दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया है। उम्‍मीद है इस बार भी हमारा काम दर्शकों को पसंद आयेगा। गौरतलब है कि इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के साथ कृति वर्मा, सुदीक्षा झा और मनोज सिंह टाइगर की भी अहम भूमिकायें है।

प्रेम,जतिन

वार्ता

More News
लता ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दिये 25 लाख

लता ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दिये 25 लाख

31 Mar 2020 | 3:18 PM

मुंबई 31 मार्च (वार्ता) स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने कोरोना वायरस (कोविड 19) से निपटने के लिये महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रूपये योगदान दिया है।

see more..
विक्की, सारा ने दिये पीएमकेयर फंड में डोनेशन

विक्की, सारा ने दिये पीएमकेयर फंड में डोनेशन

31 Mar 2020 | 2:47 PM

मुंबई 31 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ लड़ाई में पीएम केयर्स फंड में डोनेशन दिया है।

see more..
कैटरीना कैफ बनेंगी सुपरहीरो

कैटरीना कैफ बनेंगी सुपरहीरो

31 Mar 2020 | 1:00 PM

मुंबई 31 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ सिल्वर स्क्रीन पर सुपरहीरो का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं।

see more..
मधुबाला का किरदार निभाना चाहती हैं कंगना

मधुबाला का किरदार निभाना चाहती हैं कंगना

31 Mar 2020 | 12:34 PM

मुंबई 31 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सिल्वर स्क्रीन पर बेपनाह हुस्न की मल्लिका मधुबाला का किरदार निभाना चाहती हैं।

see more..
छह नामों से जानी जाती थीं मीना कुमारी

छह नामों से जानी जाती थीं मीना कुमारी

31 Mar 2020 | 12:29 PM

..पुण्यतिथि 31 मार्च .. मुंबई 31 मार्च(वार्ता) अपने संजीदा अभिनय से दर्शकों के दिलों को छू लेने वाली महान अदाकारा मीना कुमारी रील लाइफ में.. ट्रेजडी क्वीन.. के नाम से मशहूर हुयी लेकिन रियल लाइफ में वह छह नामों से जानीं जाती थीं।

see more..
image