Wednesday, Apr 1 2020 | Time 07:40 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • कोविड-19: आने वाले दो सप्ताह ‘बहुत दर्दनाक’-ट्रंप
  • अमेरिका में कोरोना से दो लाख लोगों की मौत हो सकती है-व्हाइट हाउस
  • कोरोना से दुनिया में 41,355 मौतें, 838445 संक्रमित
  • मोदी ने मैक्रॉन से टेलीफोन पर बात की
  • कोरोना : फर्जी जानकारियां देने वालों के खिलाफ कार्रवाई का ‘सुप्रीम निर्देश’
राज्य » राजस्थान


गौतस्करों से मुठभेड़ में उपनिरीक्षक घायल

भरतपुर, 21 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में भरतपुर जिले के मेवात में आज गौ तस्करों की गोलीबारी से पुलिस का एक उपनिरीक्षक घायल हो गया जिसे उपचार के लिए जयपुर भेजा गया है।
पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने बताया कि पहाड़ी थाना इलाके में फतेहपुर-घाटमीका गांव के पास शुक्रवार को गौ-तस्करों का पीछा कर रही पुलिस पार्टी पर गौ तस्करों की फायरिंग से सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार आंखों पर छर्रे लगने से घायल हो गया। पुलिस ने इसके बावजूद तस्करों का पीछा किया और दो तस्करों को धरदबोचा।
उन्होंने बताया कि इससे पहले क्षेत्र में गौ तस्करों के होने की सूचना मिलने पर कामां के पुलिस उपाधीक्षक देवेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल मौके पर पहुंचा जिन्हें देखकर गौतस्करो ने भागने की कोशिश की। इस बीच उन्होंने पुलिस पर देशी कट्‌टों से फायरिंग जिसके छर्र सुनील कुमार की आंखों में लगे।
श्री ने बताया कि जैदी गौतस्करी का अवैध कारोबार उत्तर प्रदेश, अलवर एवं हरियाणा के मेवात क्षेत्रों में होता है। गौतस्कर राजस्थान से गायों को अवैध तरीके से ट्रक एवं पिकअप गाड़ियों में भरकर राज्य के अलवर एवं भरतपुर के रास्ते से होकर अन्य राज्यों में ले जाते है। इनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई के दौरान पहले भी कई बार अलवर और भरतपुर में गौ तस्करों और पुलिस में मुठभेड़ हो चुकी हैं।
गुप्ता सुनील
वार्ता
More News
शिक्षण संस्थानों को 14 अप्रैल तक बंद रखे जाने के आदेश

शिक्षण संस्थानों को 14 अप्रैल तक बंद रखे जाने के आदेश

31 Mar 2020 | 11:19 PM

जयपुर, 31 मार्च (वार्ता) राजस्थान में राज्य सरकार ने राज्य के सभी राजकीय, गैर राजकीय विद्यालय, छात्रावासों एवं सभी शिक्षण संस्थानों को 14 अप्रैल तक पूर्णतः बंद रखे जाने के आदेश दिए हैं।

see more..
जयपुर में रामगंज क्षेत्र सील

जयपुर में रामगंज क्षेत्र सील

31 Mar 2020 | 11:07 PM

जयपुर, 31 मार्च (वार्ता) राजस्थान में जयपुर के रामगंज क्षेत्र में कोरोना वायरस के अब तक 10 पोजिटिव मामले मिलने के बाद मंगलवार को इस कर्फ्यू्ग्रस्त क्षेत्र को शाम छह बजे के बाद सीज कर दिया गया, जबकि जयपुर में लॉकडाउन और धारा 144 की अवधि 14 अप्रैल तक बढ़ा दी गयी।

see more..
image