Saturday, Sep 19 2020 | Time 05:15 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका में रविवार से वी चैट बंद होगा
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


ग्रामीण बैंक की खिड़की तोड़कर चोर ले उड़े चार लाख 44 हजार रूपये

जींद, 09 दिसंबर(वार्ता) जींद के नरवाना कस्बे के सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में चोर खिड़की तोड़कर 4 लाख 44 हजार 702 रुपये चुराकर ले गए।
आरोपियों ने स्ट्रॉग रूम तोड़कर घटना को अंजाम दिया। वारदात रविवार और सोमवार की बीच की रात की है। आरोपी सीसीटीवी का डीवीआर भी साथ में उखाड़कर ले गए। सुबह जब बैंक की खिड़की खुली मिली तो कर्मचारियों को सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस व बैंक कर्मचारी पहुंचे। घटनास्थल पर प्रिंगर प्रिंट एक्सपर्ट बुलाए गए।
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लूट गिरोह ने पिछले एक माह में रविवार रात्रि पांचवी वारदात को अंजाम दिया है। एक माह में नरवाना क्षेत्र की पांचवीं वारदात होने के बाद भी आज तक पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सवालिया निशान लग रहे हैं।
रविवार रात्रि चोरों ने जींद-खनौरी सड़क मार्ग पर लघु सचिवालय के सामने हरियाणा ग्रामीण बैंक को निशाना बनाकर लाखों की राशि लूट ली। चोर बैंक के बाहरी ओर लगी खिड़की को तोड़कर अंदर घुसे। चोरों ने खिड़की में लगी ग्रिल को तोड़कर अंदर प्रवेश किया और उसके बाद स्ट्रांग रूम का ताला तोड़कर उसमें रखी सेफ को गैस कटर से काटकर चोरी की। गनीमत यह रही है दूसरी सेफ में रखी 17 लाख रूपए की राशि बच गई। चोर एक सेफ को तोड़कर चार लाख 44 हजार 702 रुपए की चोरी कर पाए। चोर अपने साथ बैंक परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे व डीवीआर बाक्स भी साथ ले गए।
चोरी का पता सोमवार सुबह उस समय लगा जब कर्मचारी डयूटी पहुंचे। तुरंत कर्मचारियों ने चोरी की सूचना पुलिस व बैंक के रिजनल मैनेजर विरेन्द्र शेरावत व ब्रांच मैनेजर सतपाल यादव को दी। सूचना मिलते ही डीएसपी जगत सिंह व एसएचओ यादराम मौके पर पहंचे। फिंगर एक्सपर्ट टीम के सदस्यों ने मौके से साक्ष्य जुटाए। शहर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सं शर्मा
वार्ता
More News
सरकारी अस्पतालों की बदहाली का नतीजा भुगत रही है पंजाब की जनता:चीमा

सरकारी अस्पतालों की बदहाली का नतीजा भुगत रही है पंजाब की जनता:चीमा

18 Sep 2020 | 7:43 PM

जालंधर,18 सितम्बर (वार्ता) पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) ने कोरोना महामारी से लोगों को बचाने के लिए आज यहां स्थानीय रौणक बाजार से ऑक्सीजन मुहिम की शुरुआत की।

see more..
image