Saturday, Jan 25 2020 | Time 02:12 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका के ह्यूस्टन में एक फैक्ट्री में विस्फोट, दो मरे
  • भारत दौरे के दौरान पाकिस्तान नहीं आएंगे ट्रंप: पाकिस्तान
  • पाकिस्तान ने पुंछ में किया सीज फायर उललघंन
  • अभिनेत्री के ब्यूटी पार्लर पर सीबीआई की छोपेमारी
राज्य » जम्मू-कश्मीर


घने कोहरे के कारण श्रीनगर हवाईअड्डे पर उड़ाने रद्द

श्रीनगर, 09 दिसंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में लगातार तीसरे दिन सोमवार को घना कोहरे होने के कारण श्रीनगर हवाईअड्डा खासा प्रभावित हुआ है और अधिकारियों ने सभी उड़ाने रद्द कर दिया है।
हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने यूनीवार्ता को बताया कि घने कोहरे की कारण दृश्यता बेहद कम है जिसके कारण एक भी उड़ान का संचालन नहीं किया जा सका। उन्होंने कहा कि दृश्यता में सुधार होने के बाद ही हवाई संचालन शुरू किया जायेगा।
श्रीनगर हवाईअड्डा पर शनिवार से ही किसी भी उड़ान का संचालन नहीं हो सका है। हालांकि शुक्रवार दोपहर में कुछ समय के लिए उड़ानों का संचालन शुरू किया गया था लेकिन बाद में उड़ाने रद्द करनी पड़ी थी।
यात्रियों ने हवाईअड्डे के अधिकारीयों पर उड़ाने रद्द करने की पूर्व जानकारी नहीं देने का आरोप लगाया है। उन्हाेंने कहा है कि वे घाटी के दूर-दराज क्षेत्रोेें से बड़ी मशक्क्त के बाद हवाईअड्डे पहुंच रहे है अौर यहां आने पर उन्हें पता चल रहा है कि उड़ाने रद्द कर दी गयी है।
जतिन राम
वार्ता
More News
मोदी 36 मंत्रियों को ‘पिकनिक’ मनाने कश्मीर भेजा :कांग्रेस

मोदी 36 मंत्रियों को ‘पिकनिक’ मनाने कश्मीर भेजा :कांग्रेस

24 Jan 2020 | 11:58 PM

जम्मू, 24 जनवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर कांग्रेस समिति के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर ने केन्द्रीय मंत्रियों के कश्मीर दौरे को ‘फ्लॉप शो’ करार देते हुए शुक्रवार को तंज कसा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 36 केंद्रीय मंत्रियों को यहां ‘पिकनिक’ मनाने के लिए भेजा है।

see more..
पुलवामा में घेराबंदी तलाश अभियान समाप्त, दो जवान शहीद, एक आंतकवादी ढेर

पुलवामा में घेराबंदी तलाश अभियान समाप्त, दो जवान शहीद, एक आंतकवादी ढेर

24 Jan 2020 | 6:50 PM

श्रीनगर 24 जनवरी (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों की तलाश में 55 घंटों से जारी सुरक्षा बलों का घेराबंदी और तलाश अभियान गुरूवार देर शाम समाप्त हो गया। आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

see more..
image