Saturday, Jan 25 2020 | Time 00:54 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • पाकिस्तान ने पुंछ में किया सीज फायर उललघंन
  • अभिनेत्री के ब्यूटी पार्लर पर सीबीआई की छोपेमारी
राज्य » जम्मू-कश्मीर


जम्मू में महिलाओं के लिए विशेष हेल्पलाइन वाहन

जम्मू, 07 दिसंबर (वार्ता) जम्मू पुलिस ने महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए रात 10 बजे से लेकर सुबह पांच बजे के बीच उन्हें गंतव्य तक पहुंचाने के लिए विशेष हेल्पलाइन वाहन सेवा की शुरुआत की है।
जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तेजिंदर सिंह ने शनिवार को पत्रकारों से कहा, “हमने महिलाओं के लिए पुलिस हेल्पलाइन वाहन की शुरुआत की है। यह वाहन रात 2200 बजे से सुबह पांच बजे तक जिला पुलिस लाइन में उपलब्ध रहेंगे। इस योजना को शुरु करने का फैसला महिलाओं को रात में उनके गंतव्य तक सुरक्षित पहुंचाने के उद्देश्य से लिया गया है। महिलाएं रेलवे स्टेशन या बस अड्डे से सार्वजनिक वाहन में जाने में सुरक्षित महसूस नहीं करती तो वह इसका इस्तेमाल कर सकती हैं।”
उन्होंने कहा कि दो महिला पुलिस अधिकारी वाहन में मौजूद रहेंगी। महिलाएं किसी भी स्थिति में 100 या 1091 नंबर पर फोन कर सकती हैं।
महिला हेल्पलाइन वाहन की शुरुआत रविवार से होगी और फिलहाल यह सेवा जम्मू शहर में उपलब्ध होगी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस सेवा को ग्रामीण इलाकों में भी शुरु करने की योजना है।
शोभित आशा
वार्ता
More News
मोदी 36 मंत्रियों को ‘पिकनिक’ मनाने कश्मीर भेजा :कांग्रेस

मोदी 36 मंत्रियों को ‘पिकनिक’ मनाने कश्मीर भेजा :कांग्रेस

24 Jan 2020 | 11:58 PM

जम्मू, 24 जनवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर कांग्रेस समिति के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर ने केन्द्रीय मंत्रियों के कश्मीर दौरे को ‘फ्लॉप शो’ करार देते हुए शुक्रवार को तंज कसा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 36 केंद्रीय मंत्रियों को यहां ‘पिकनिक’ मनाने के लिए भेजा है।

see more..
पुलवामा में घेराबंदी तलाश अभियान समाप्त, दो जवान शहीद, एक आंतकवादी ढेर

पुलवामा में घेराबंदी तलाश अभियान समाप्त, दो जवान शहीद, एक आंतकवादी ढेर

24 Jan 2020 | 6:50 PM

श्रीनगर 24 जनवरी (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों की तलाश में 55 घंटों से जारी सुरक्षा बलों का घेराबंदी और तलाश अभियान गुरूवार देर शाम समाप्त हो गया। आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

see more..
image