Friday, Jun 21 2019 | Time 00:53 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • मोदी के रात्रि भोज में सोनिया और राहुल नहीं हुये शामिल
  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस में शामिल होने मोदी पहुंचे रांची
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जीप ब्यास नदी में गिरने से पति की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

मंडी, 19 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक स्कारपिओ आज सुबह ब्यास नदी में गिरने से उसमें सवार दंपत्ति में से पति की मौत हो गयी तथा पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी ।
ये लोग दिल्ली से कुल्लू वोट डालने जा रहे थे । रास्ते में यह हादसा हो गया । पुलिस ने आज यहां बताया कि मनाली-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंडी जिला मुख्यालय से करीब तीन किलोमीटर दूर विंद्राबणी के समीप स्कॉरपियो ब्यास नदी में गिर गई। इस घटना में पति की मौत हो गयी तथा पत्नी की हालत गंभीर बताई जाती है । घायल को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल मंडी में भेजा गया है। मृतक की पहचान प्रकाश चंद्र बोध (42) के रूप में की गई है । ये लोग सुबह पांच बजे विंद्राबणी के समीप पहुंचे तो अचानक जीप बेकाबू होकर नदी में गिर गई।
पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और शव को कब्जे में लेकर बिसरे के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच की जा रही है ।
सं शर्मा
वार्ता
More News
हिमाचल में बस खाई में गिरी, 27 लोगों की मौत और 33 घायल

हिमाचल में बस खाई में गिरी, 27 लोगों की मौत और 33 घायल

20 Jun 2019 | 9:09 PM

शिमला, 20 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के बंजार उपमंडल मुख्यालय के निकट बयोट मोड़ पर आज सायं एक निजी बस के लगभग 500 फुट गहरी खाई में गिरने से इसमें सवार कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई तथा लगभग 33 अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये।

see more..
भूजल स्तर में गिरावट को लेकर बुलायी गई बैठक सही दिशा में कदम :आप

भूजल स्तर में गिरावट को लेकर बुलायी गई बैठक सही दिशा में कदम :आप

20 Jun 2019 | 8:14 PM

चंडीगढ़ 20 जून (वार्ता) पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता अमन अरोड़ा ने ठोस जल नीति बनाने के लिये मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से कल बुलायी गई बैठक का स्वागत किया है ।

see more..
ट्रेन की चपेट में आकर दो व्यक्तियों की मौत

ट्रेन की चपेट में आकर दो व्यक्तियों की मौत

20 Jun 2019 | 7:53 PM

फगवाड़ा , 20जून (वार्ता)पंजाब के कपूरथला जिले में लुधियाना -फगवाडा रेल खंड पर कल रात फगवाडा -गोराया के बीच मालवा एक्सप्रेस की चपेट में आकर दो व्यक्तियों की माैत हो गयी ।

see more..
image