Wednesday, Jun 19 2019 | Time 07:29 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • माली में आतंकवादी हमले में 38 लोगों की मौत
  • ईरान के मुद्दे पर सहयोगियों के साथ मिलकर काम करेगा अमेरिका: पोम्पियो
  • मार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए कार्यकारी रक्षा मंत्री
  • झारखंड में होगी केवल एक जल योजना : रघुवर
  • केरल माकपा प्रमुख के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज
  • किसानों को प्रति बूंद अधिक फसल योजना का लाभ देने में झारखंड अव्वल
लोकरुचि


नया प्रोजेक्ट चुनने में समय लेंगे शाहरूख

मुंबई, 29 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान का कहना है कि वह नया प्रोजेक्ट चुनने में अभी समय लेंगे।
शाहरूख की पिछले वर्ष रिलीज फिल्म 'जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में नाकामयाब साबित हुई थी। शाहरुख ने बताया कि फिल्म को मिले इस रिस्पांस से उन्होंने अपना आत्मविश्वास खो दिया है। अब वह किसी प्रोजेक्ट को चुनने से पहले कुछ समय लेंगे।
शाहरुख ने कहा, 'इस बार मैं कुछ समय निकाल कर फिल्में देखूंगा, किताबें पढ़ूंगा और स्क्रिप्ट सुनूंगा। मेरे बच्चों का कॉलेज भी खत्म हो रहा है। सुहाना अब भी कॉलेज में हैं। आर्यन इस साल कॉलेज से पास हो जाएंगे। मैं अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताना चाहता हूं। मैंने कहा था कि मैं जून में अपना अगल प्रोजक्ट चुन सकता हूं। लेकिन मैं अब भी फिल्में नहीं चुन पा रहा हूं। मैं तब ही फिल्में करूंगा जब में दिल से करना चाहूंगा। मैं एक्टिंग तब ही कर पाता हूं जब मैं दिल से एक्टिंग करता हूं। मैंने अभी तक करीब 15-20 कहानियां सुनी हैं। कुछ पंसद भी आई हैं। लेकिन अभी किसी भी फिल्म को हां नहीं किया है। क्योंकि जैसे ही मैं हां कहूंगा मुझे उसपर काम करना शुरू करना होगा।
शाहरूख ने कहा, 'मेरे पास अभी कोई फिल्‍म नहीं है। मैं किसी फिल्‍म पर काम नहीं कर रहा हूं। आमतौर पर ऐसा होता है कि जब आपकी एक फिल्‍म खत्‍म हो रही होती है तो आप दूसरी फिल्‍म पर काम शुरू कर देते हैं। मैं 3-4 महीनों के अंदर इन्‍वॉल्‍व हो जाता हूं लेकिन इस बार मुझे ऐसा फील नहीं हो रहा है। मेरा दिल परमिशन नहीं दे रहा है। मुझे बस लग रहा है कि मुझे और समय लेना चाहिए, फिल्‍में देखनी चाहिए, कहानियां सुननी चाहिए और ज्‍यादा किताबों को पढ़ना चाहिए।
प्रेम, शोभित
वार्ता
More News
राधारमण मंदिर में श्रद्धा, भक्ति एवं संगीत की त्रिवेणी

राधारमण मंदिर में श्रद्धा, भक्ति एवं संगीत की त्रिवेणी

16 Jun 2019 | 4:37 PM

मथुरा, 16 जून (वार्ता) वृन्दावन के सप्त देवालयों में मशहूर प्राचीन राधारमण मंदिर में दिव्य ग्रीष्मकालीन निकुंज सेवा में श्रद्धा, भक्ति एवं संगीत की त्रिवेणी बह रही है।

see more..
असीम संभावानाओं वाला पचनद स्थल उपेक्षा का है शिकार

असीम संभावानाओं वाला पचनद स्थल उपेक्षा का है शिकार

15 Jun 2019 | 11:38 PM

जालौन 15 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश की सूखाग्रस्त बुंदेलखंड की धरती पर जालौन जिला मुख्यालय से महज 55 किलोमीटर की दूरी पर हरे भरे जंगलों और ग्रामीण अंचल के बीच एक ऐसा मनोहारी दर्शनीय स्थल मौजूद है जो एकबार बुंदेलखंड में होने का एहसास ही भुला देता है और वह स्थान है पांच नदियों के संगम से बना “ पचनद स्थल ” ।

see more..
निखिल संग परिणय सूत्र में बंधने जा रही नुसरत

निखिल संग परिणय सूत्र में बंधने जा रही नुसरत

14 Jun 2019 | 6:37 PM

कोलकाता 14 जून (वार्ता ) तृणमूल कांग्रेस सांसद एवं लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां शीघ्र ही बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ परिणयसूत्र में आबद्ध होने जा रही हैं।

see more..
‘धोपाप’ में श्रीराम को मिली थी ब्रह्मदोष से मुक्ति

‘धोपाप’ में श्रीराम को मिली थी ब्रह्मदोष से मुक्ति

11 Jun 2019 | 12:03 PM

सुलतानपुर, 11 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में आदिगंगा गोमती के तट पर स्थित तीर्थ स्थल ‘धोपाप’ के बारे में मान्यता है कि लंका में रावण का वध करने के बाद श्रीराम ने इसी स्थान पर गंगा में डुबकी लगायी थी और उन्हे ब्रह्मदोष से मुक्ति मिली थी।

see more..
मथुरा में 11 जून से होगी निकुंज महोत्सव की शुरूआत

मथुरा में 11 जून से होगी निकुंज महोत्सव की शुरूआत

09 Jun 2019 | 1:15 PM

मथुरा, 09 जून (वार्ता) वृन्दावन के सप्त देवालयों में 11 जून से ग्रीष्मकालीन निकुंज सेवा महोत्सव की शुरूआत होगी। इस दौरान विभिन्न धार्मिक अनुष्ठानों एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।

see more..
image