Wednesday, Jun 26 2019 | Time 01:56 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • यमन में सेना से संघर्ष में छह हाउती लड़ाके ढ़ेर
राज्य » राजस्थान


पुलिस टीम पर गोली चलाने वाले चार खनन माफिया गिरफ्तार

अलवर 19 मई (वार्ता ) राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी औद्योगिक क्षेत्र स्थित चोपानकी पुलिस थाना अंतर्गत गत रात्रि पुलिस टीम पर गोली चलाने के आरोप में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके वाहन जब्त किए हैं तथा विस्फोट में काम आने वाला अमोनियम नाइट्रेट बरामद किया है।
भिवाड़ी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नाजिम अली ने बताया कि अवैध खनन पर कार्रवाई करते हुये पुलिस ने पहले गंधोला गांव में फजरु नामक व्यक्ति के घर से एक सो 66 किलो अमोनीयम नाइट्रेट बरामद किया है। अवैध खनन के इस्तेमाल में आरोपी ने घर मे रखी हुई थी। वही दूसरी कार्रवाई में पुलिस ने गंधोला के पहाड़ो से अवैध खनन में लिप्त चार लोगो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में दो डम्पर, दो जेसीबी, एक स्कोर्पियो और दो मोटरसाइकल भी बरामद है।
उन्होंने बताया कि खनन की कार्रवाई के दौरान खनन माफियाओं की तरफ से पुलिस टीम पर फायरिंग भी की गई है। पुलिस की सरकारी गाड़ी को भी खनन माफियाओं ने नुकसान पहुंचाया है। वहीं पुलिस कार्रवाई में दो सिपाहियों को भी मामूली चोट भी आई है। पुलिस ने खनन माफियाओं के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू की है।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
सरकार प्रदेश की तरक्की के लिए हरसम्भव प्रयास में जुटी-गहलोत

सरकार प्रदेश की तरक्की के लिए हरसम्भव प्रयास में जुटी-गहलोत

25 Jun 2019 | 11:17 PM

बांसवाड़ा 25 जून (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि राज्य सरकार प्रदेश की तरक्की के लिए हरसंभव प्रयासों में जुटी हुई है।

see more..
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सैनी का राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सैनी का राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार

25 Jun 2019 | 11:17 PM

जयपुर 25 जून (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी की पार्थिव देह का उनके पैतृक गांव सीकर जिले के उदादास की ढाणी में उनके फार्महाउस पर राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार कर दिया गया।

see more..
image