Thursday, Sep 19 2019 | Time 04:24 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • हौथी विद्रोहियों ने दुबई, अबू धाबी में दी हमले की धमकी
  • चुनाव नतीजे के कारण संयुक्त राष्ट्र महासभा में भाग नहीं लेंगे नेतन्याहू : रिपोर्ट
  • बंगलादेश ने रोहिंग्या संकट सुलझाने के लिए वैश्विक प्रयास की मांग की
  • खड्ड में गिरकर सगे भाइयों की हुई मौत
  • ट्रंप ने रोबर्ट ओ-ब्रायन को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार नियुक्त किया
  • समर्थ सिंह बने यूपी की विजय हजारे टीम के कप्तान
खेल


पीसीबी को मेल भेज भारतीय टीम को हमले की धमकी

पीसीबी को मेल भेज भारतीय टीम को हमले की धमकी

नयी दिल्ली, 19 अगस्त (वार्ता) पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ई-मेल भेजकर वेस्टइंडीज दौरे पर गयी भारतीय टीम को आतंकी हमले की धमकी मिली है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के आधिकारिक ई-मेल पर किसी ने गत 16 अगस्त को मेल भेजकर भारतीय टीम पर आतंकी हमले की धमकी दी जिसके बाद पीसीबी ने तुरंत हरकत में आते हुए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को यह ई-मेल फॉरवर्ड कर दिया था। इस मेल में हालांकि किसी भी आतंकी समूह का नाम नहीं लिखा है।

इस मेल के मिलने के बाद शनिवार को बीसीसीआई ने इस बाबत केंद्रीय गृह मंत्रालय को इसकी सूचना दी और एंटीगा में स्थित भारतीय उच्चायोग से संपर्क किया। भारतीय टीम इस वक्त एंटीगा में ठहरी है जहां उसे विंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है।

बीसीसीआई ने इस मामले को लेकर महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) सुबोध जायसवाल और मुंबई पुलिस से भी संपर्क किया है।

बीसीसीआई ने रविवार को धमकी भरे इस ई-मेल की पुष्टि करते हुए कहा कि इस मेल में धमकी देते हुए कहा गया है कि वे भारतीय क्रिकेटरों को मार देंगे।

बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष राहुल जौहरी ने कहा, “हमने इस मामले को गृह मंत्रालय को अवगत कराया है और उन्हें मेल की कॉपी दी है। इसके अलावा एंटीगा में भारतीय उच्चायोग में जाकर इस बारे में सूचना दी गई है। मुंबई पुलिस को भी स्थिति से अवगत कराकर वेस्टइंडीज में भारतीय टीम की सुरक्षा के बारे में जानकारी दी गई है।”

आईसीसी ने हालांकि इस बारे में फिलहाल किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है। पीसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पीसीबी सुरक्षा के मामले में किसी भी तरह का बयान नहीं देगी।

ई-मेल को पढ़ने के बाद ज्यादातर लोगों ने कहा कि यह मेल फर्जी है और यह गलत व्यक्ति के नाम से भेजा गया है। मेल को देखकर साबित होता है कि यह सिर्फ डराने के लिए भेजा गया है और भारतीय टीम को किसी तरह का खतरा नहीं है।

 

More News
भारत ने तुर्कमेनिस्तान को 5-0 से हराया

भारत ने तुर्कमेनिस्तान को 5-0 से हराया

18 Sep 2019 | 11:44 PM

ताशकंद, 18 सितम्बर (वार्ता) भारत की युवा टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए श्एएफसी अंडर- 16 फुटबाल चैम्पियनशिप क्वालीफायर्स के ग्रुप बी के अपने पहले मैच में तुर्कमेनिस्तान को बुधवार को 5-0 से हरा दिया।

see more..
यू मुम्बा ने यूपी योद्धा को दी 39-36 से मात

यू मुम्बा ने यूपी योद्धा को दी 39-36 से मात

18 Sep 2019 | 11:44 PM

पुणे, 18 सितंबर (वार्ता) यू मुम्बा ने यूपी योद्धा को बुधवार को पुणे के श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स, बालेवाड़ी में खेले गए 95वें मैच में 39-36 से हरा दिया।

see more..
विराट अर्धशतक से भारत ने जीता पहला टी-20

विराट अर्धशतक से भारत ने जीता पहला टी-20

18 Sep 2019 | 11:44 PM

मोहाली, 18 सितम्बर (वार्ता) विराट कोहली की नाबाद 72 रन की कप्तानी पारी से भारत ने दक्षिण अफ्रीका को दूसरे ट्वंटी-20 मुकाबले में बुधवार को सात विकेट से पराजित कर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

see more..
दिनेश मोंगिया ने क्रिकेट से लिया संन्यास

दिनेश मोंगिया ने क्रिकेट से लिया संन्यास

18 Sep 2019 | 9:43 PM

नयी दिल्ली, 18 सितंबर (वार्ता) पूर्व भारतीय ऑलराउंडर और 2003 विश्वकप टीम का हिस्सा दिनेश मोंगिया ने बुधवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से रिटायरमेंट लेने की घोषणा कर अपने क्रिकेट करियर पर विराम लगा दिया।

see more..
image