Saturday, Aug 15 2020 | Time 01:49 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • लेबनान में कोरोना के मामले आठ हजार के पार, 94 की मौत
  • बगदाद हवाई अड्डे के पास तीन रॉकेट से हमला किया गया
  • तिरुवनंतपुरम में लॉकडाउन हटाया गया
  • हमें उम्मीद है कि रुस का कोरोना टीका काम करेगाः ट्रंप
  • नागपुर में एक दिन में कोरोना के सर्वाधिक 1036 मामले
  • भारत ने लेबनान को आपातकालीन मदद भेजी
राज्य » अन्य राज्य » HDIE


मजदूर की तरह की है सवा तीन करोड़ झारखंडवासियों की सेवा : रघुवर

जमशेदपुर 07 दिसंबर (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता रघुवर दास ने आज मतदान करने के बाद कहा कि उन्होंने पिछले पांच साल में बिना किसी छुट्टी के एक मजदूर की तरह राज्यवासियों की सेवा की है।
श्री दास ने यहां भालूबासा मध्य विद्यालय के बूथ संख्या 21 पर पत्नी, पुत्र और पुत्रवधु के साथ मतदान करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में जमशेदपुरवासियों को खूब प्यार और सम्मान देने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि यह वह शहर है जिसने एक मजदूर को राज्य का मुख्यमंत्री बनाया है। उन्होंने कहा, “मैंने पिछले पांच साल में एक दिन की भी छुट्टी लिए बिना एक मजदूर की तरह राज्यवासियों की सेवा की है।”
भाजपा नेता ने कहा कि यदि झारखंड में उनकी दुबारा सरकार बनी तो पिछले पांच साल में उन्होंने जो अच्छे काम किए हैं उसे आगे बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उनकी सरकार ने पिछले पांच साल में समृद्ध राज्य झारखंड से गरीबी को समाप्त किया है।
श्री दास ने कहा कि यदि एक बार फिर उनकी सरकार बनी तो अगले पांच सालों में गांव, गरीब, किसान, युवा और महिलाओं के कल्याण के लिए और काम किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन सरकार ने झारखंड की तीन करोड़ 25 लाख जनता को गुड गवर्नेंस देने के साथ ही तेज गति से विकास कार्य किए हैं।
सूरज
जारी (वार्ता)
More News
दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा का इस्तीफा

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा का इस्तीफा

11 Feb 2020 | 11:57 PM

नयी दिल्ली, 11 फरवरी (वार्ता) दिल्ली विधानसभा चुनाव में करारी हार की जिम्मेदारी लेते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने मंगलवार को पद से इस्तीफा दे दिया।

see more..
दिल्ली में आप की सुनामी, जीत की हैट्रिक के साथ केजरीवाल तीसरी बार बनेंगे मुख्यमंत्री

दिल्ली में आप की सुनामी, जीत की हैट्रिक के साथ केजरीवाल तीसरी बार बनेंगे मुख्यमंत्री

11 Feb 2020 | 11:01 PM

नयी दिल्ली 11 फरवरी (वार्ता) दिल्ली विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी की सुनामी ने 22 साल बाद सत्ता में वापसी के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सपने को एक बार फिर चकनाचूर कर दिया और अरविंद केजरीवाल जीत की हैट्रिक के साथ तीसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे।

see more..
image