Monday, Aug 19 2019 | Time 11:35 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ जगन्नाथ मिश्रा का निधन
  • उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता और उसके वकील की सड़क दुर्घटना की जांच दो सप्ताह में पूरी करे सीबीआई: सुप्रीम कोर्ट
  • बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र का निधन
  • सड़क 2 को खास फिल्म मानती है आलिया भट्ट
  • बलात्कार दोषी निरस्त करने संबंधी तरुण तेजपाल की याचिका सुप्रीम कोर्ट ने की खारिज
  • दिल्ली में मंडराया बाढ़ का खतरा, यमुना नदी का जलस्तर खतरे के निशान के पार
  • तमिलनाडु सरकार मृतकों के परिवारों को देगी को दो-दो लाख रुपये
  • दिल्ली में मंडराया बाढ़ का खतरा, यमुना नदी का जलस्तर खतरे के निशान के पार
  • पुलिस मुठभेड़ में दो कुख्यात बदमाश ढेर
  • काबुल में आत्मघाती हमले की अमेरिका ने की निंदा
  • एंटोनियो गुटेरस से मिलेंगे माइक पोम्पियो
  • रामगढ़ के चुट्टुपालु घाटी मे ट्रक पलटा , दो की मौत
  • पश्चिमी प्रशांत महासागर में भूकंप के झटके
  • युगांडा में तेल टैंकर में आग लगने से 20 की मौत, कई घायल
  • हांगकांग में हिंसा का असर अमेरिका-चीन व्यापारिक समझौते पर: ट्रम्प
मनोरंजन


मजेदार पारिवारिक ड्रामा थ्रिलर है फैमिली ऑफ ठाकुरगंज : नंदीश

मजेदार पारिवारिक ड्रामा थ्रिलर है फैमिली ऑफ ठाकुरगंज : नंदीश

पटना 17 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता नंदीश संधू का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज मजेदार पारिवारिक ड्रामा थ्रिलर है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी।

टीवी से बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत करने वाले नंदीश की फिल्म सुपर 30 हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। वहीं, उनकी फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज 19 जुलाई को प्रदर्शित होने जा रही है। लवली वर्ल्ड एंटरटेन्मेंट के बैनर तले अजय कुमार सिंह निर्मित और मनोज झा निर्देशित इस फिल्म में नंदीश संधू के अलावा, जिम्मी शेरगिल, माही गिल, यशपाल शर्मा, सौरभ शुक्ला, पवन मल्होत्रा, सुधीर पांडे, मुकेश तिवारी, सुप्रिया पिलगांवकर और मनोज पहवा ने मुख्य भूमिका निभायी है।

फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी पटना पहुंचे नंदीश ने कहा, “फिल्म ठाकुरगंज एक मजेदार पारिवारिक ड्रामा थ्रिलर है और उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित है। जब मुझे इस फिल्म की स्क्रिप्ट पहली बार सुनाई गई थी तब मैं 1970 और 80 के दशकों में चला गया था और यह एक बेहद ही साधारण फिल्म है। इस तरह की फिल्मों को हमारे माता-पिता देखना पसंद किया करते थे। फिल्म में मैंने एक प्रोफेसर का किरदार निभाया है लेकिन यह फिल्म सुपर 30 में निभाये मेरे किरदार से अलग है।” उन्होंने कहा कि फिल्म में उनकी जोड़ी प्रणति राय प्रकाश के साथ है, जिसे दर्शक अवश्य पसंद करेंगे।

कस्तूरी और उतरन जैसे टीवी सीरियल के जरिये अपनी पहचान बनाने वाले नंदीश संधू ने टीवी और फिल्म में काम के अंतर के बारे में पूछे जाने पर कहा, “टीवी और फिल्म में काम करना दोनों अलग चीज है। फिल्म के लिये आपको एक बार स्क्रिप्ट लिख कर दी जाती है हालांकि टीवी में ऐसा नही होता है। आपको समय-समय पर टीवी सीरियल के किरदार में चेंज होना होता है। टीवी पर काम कर काफी कुछ सीखने को मिला है। हालांकि काफी समय से टीवी पर काम नही रहा हूं। आने वाले समय में वेबसीरीज में काम करना पसंद करूंगा।”

   बॉलीवुड में चरित्र अभिनय को जीवंत करने वाले यशपाल शर्मा ने कहा, “फैमिली ऑफ ठाकुरगंज मल्टीस्टारर फिल्म है। किसी भी फिल्म की सफलता के लिये अच्छी स्क्रिप्ट जरूरी होता है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट काफी बेहतरीन है। मैं कभी भी किसी फिल्म का चयन करने से पहले स्क्रिप्ट को देखता हूं। सितारों को देखकर फिल्मों में काम करना पसंद नही करता। फिल्म की सफलता के पीछे स्क्रिप्ट ही सबकुछ है। मैं स्टार या अभिनेता की तरह नहीं बल्कि दर्शक की तरह फिल्मों की स्क्रिप्ट सुनता हूं। यदि स्क्रिप्ट अच्छी होगी तो बेशक उसका फायदा मुझे ही होगा।”

यशपाल ने कहा कि फैमिली ऑफ ठाकुरगंज की कहानी 'घायल', 'दामिनी', 'उड़ान' और 'दबंग' जैसी हिट फिल्म लिखने वाले लेखक दिलीप शुक्ला ने लिखी है। लोग इस फिल्‍म को बेहद पसंद करेंगे। यूं तो फिल्म के सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है लेकिन सौरभ शुक्ला और जिमी शेरगिल के अभिनय को दर्शक बेहद पसंद करने वाले हैं।

इस फिल्म में बतौर अभिनेत्री डेब्यू कर रहीं इंडियाज नेक्सट टॉप मॉडल की विनर प्रणति राय प्रकाश ने कहा, “यह फिल्म मेरे लिये काफी स्पेशल है। बचपन के दिनों से मैं कलाकारों को पर्दे पर देखते आयी हूं। वह अपने निभाये किरदार से लोगों को जोड़ पाते हैं। बचपन से ही अभिनेत्री बनने का सपना रहा है। मैंने नवाबों के शहर लखनऊ की रहने वाली लड़की सुमन का किरदार निभाया है। सुमन की आंखों में बड़े सपने हैं और वह ऐड फिल्म बनाना चाहती है। ऐड कंपनी के लिये स्लोगन बनाना और क्रियेटिव काम करना चाहती है। मां की मौत के बाद वह अपने परिवार और पिता का बेहद ख्याल रखती है। फिल्म में मेरे अपोजिट नंदीश सिंह है। फिल्म में नंदीश के साथ मेरी केमेस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी।”

बिहार की राजधानी पटना की रहने वाली प्रणति राय प्रकाश ने कहा कि फिल्मों में अपनी जगह बनाने में काफी समय लगता है। इसके लिये आपको खुद को साबित करना होता है। बॉलीवुड से उनका कोई कनेक्‍शन नहीं है। उन्हें यहां तक पहुंचने में काफी संघर्ष करना पड़ा है। जब आप संघर्ष कर रहे होते है तो आपको काफी कुछ सीखने को भी मिलता है। इस फिल्‍म में उनका किरदार काफी हटकर हैं। उत्तर प्रदेश के लोगों की तरह बात करने की कोशिश की है। आप फिल्‍म देखेंगे तो हमारी सराहना करेंगे और पूरी उम्‍मीद है कि आपको हम सबका काम बेहद पसंद आयेगा।

     फिल्‍म के निर्माता अजय कुमार सिंह ने कहा, “दिलीप शुक्‍ला ने जब मुझे इस फिल्‍म की कहानी सुनाई तो मुझे लगा यह मेरी ही घर की कहानी है। हर दर्शक को लगेगा यह उसकी कहानी है। सभी लोग कहीं न कहीं दिल से दबंग होते हैं। भले ही सामने वाला कमजोर हो या ताकतवर। हम बिहार से हैं, परिवार में विश्‍वास रखते हैं। हमारा परिवार आज भी संयुक्त है जबकि बड़े शहरों में ऐसा नहीं होता है। इस कहानी ने मुझे अंदर तक छुआ और मैंने फैसला किया कि मैं इसपर फिल्‍म बनाऊंगा।”

अजय ने बताया कि फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश, दिल्ली और मुंबई में की गयी है। सह इस फिल्म की शूटिंग बिहार में करना चाहते थे लेकिन यह नहीं हो सका। इसके बाद उन्होंने फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में की। उत्तर प्रदेश की भाषा और बोली बिहार से मिलती है। फिल्म के सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है।

निर्माता ने बताया कि फिल्म रोमांच से भरपूर एक अनोखी कहानी है। फिल्म में दो भाइयों की विचारधारा के टकराव को बिलकुल नए अंदाज में पेश किया गया है। यह दो भाइयों के अनोखे रिश्ते को बड़े ही अलग अंदाज़ में बयान करती है। साथ ही एक संदेश भी देती है। फैमिली ऑफ ठाकुरगंज पूरी तरह एक फैमिली एंटरटेनर है, जिसे पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है। फिल्म की कहानी पारिवारिक, सांस्कृतिक मूल्यों एवं नई सोच के इर्दगिर्द घूमती है जिसकी पृष्ठभूमि उत्तर भारत का एक छोटा सा कस्बा है। फिल्म की कहानी ऐसी है जो दर्शको के दिलों को छुएगी।

 

More News
अशआर  मेरे यूं तो जमाने के लिये है ..

अशआर मेरे यूं तो जमाने के लिये है ..

18 Aug 2019 | 12:21 PM

..पुण्यतिथि 19 अगस्त .. मुंबई 18 अगस्त ( वार्ता ) भारतीय सिनेमा जगत में जां निसार अख्तर को एक ऐसे फिल्म गीतकार के रूप याद किया जाता है जिन्होंने अपने गीतों को आम जिंदगी से जोड़कर एक नये युग की शुरूआत की ।

see more..
कुछ कुछ होता है के रीमेक में रणवीर सिंह को लेना चाहते हैं करण जौहर!

कुछ कुछ होता है के रीमेक में रणवीर सिंह को लेना चाहते हैं करण जौहर!

18 Aug 2019 | 12:13 PM

मुंबई 18 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर अपनी सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है के रीमेक के लिये रणवीर सिंह को लेना चाहते हैं।

see more..
शिल्पा शेट्टी ने ठुकरायी स्लिमिंग पिल के इंडोर्समेंट की 10 करोड़ की डील

शिल्पा शेट्टी ने ठुकरायी स्लिमिंग पिल के इंडोर्समेंट की 10 करोड़ की डील

18 Aug 2019 | 12:08 PM

मुंबई 18 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने स्लिमिंग पिल के इंडोर्समेंट की 10 करोड़ की डील ठुकरा दी है।

see more..
image