Wednesday, Jun 3 2020 | Time 04:24 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • फ्रांस में कोविड-19 से करीब 29 हजार लोगों की मौत
  • जेसिका लाल हत्याकांड का दोषी मनु शर्मा रिहा
  • इजरायल ने नयी बैलिस्टिक मिसाइल का परीक्षण किया
  • ओमान में कोरोना के 576 नये मामले, कुल 12,799 संक्रमित
  • विश्व में कोरोना संक्रमितों की संख्या 63 25 लाख हुई, 3 77 लाख की मौत
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र में कई प्रतिष्ठित लोगों ने किया मतदान

मुंबई, 21 अक्टूबर (वार्ता) महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को हो रहे मतदान में मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख माेहन भागवत, शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे सहित कई नेताओं और बॉलीवुड हस्तियों ने मतदान किया।
श्री फडनवीस ने पत्नी के साथ और श्री भागवत, संघ के महासचिव भैय्याजी जोशी, श्री पुरोहित ने आज सुबह नागपुर में मतदान किया।
इसके अलावा तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने भी यहां मतदान किया।श्री उद्धव ठाकरे ने पत्नी रश्मि, पुत्र आदित्य और तेजस के साथ मुंबई में बान्द्रा पूर्व मतदान केन्द्र पर मतदान किया। इसके अलावा श्री राज ठाकरे सुबह पहले सिद्धी विनायक मंदिर गये और उसके बाद मतदान किया।
राज्य की महिला और बाल कल्याण मंत्री पंकजा मुंडे ने अपनी छोटी बहन बीड़ की सांसद डाॅक्टर प्रीतम मुंडे और माँ यशश्री मुंडे के साथ परली में मतदान किया।
राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के पुत्र अमित और धीरज जो विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं, ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ लातूर में मतदान किया।
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार तथा उनकी पुत्री एवं सांसद सुप्रिया सुले, पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल ने भी मतदान किया।
महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने पत्नी अंजली और पुत्र के साथ मतदान किया। इसके अलावा फिल्म जगत से माधुरी दीक्षित, आमिर खान, उनकी पत्नी किरन राव, नसीरउद्दीन शाह, उर्मिला मातोंडकर, विवेक ओबेरॉय और गोविंदा ने भी सुबह मतदान किया।
त्रिपाठी. उप्रेती. श्रवण
वार्ता
More News
निसर्ग  तूफान के असर से मुंबई में  बूंदा-बांदी शुरू

निसर्ग तूफान के असर से मुंबई में बूंदा-बांदी शुरू

02 Jun 2020 | 7:35 PM

मुंबई, 02 जून (वार्ता) चक्रवाती तूफान ‘निसर्ग’ का असर मुंबई में दिखने लगा है और शाम पांच बजे से बूंदा-बांदी शुरू हो गयी।

see more..
निसर्ग  तूफान से  बचाव के  लिए तैयारी  पूरी

निसर्ग तूफान से बचाव के लिए तैयारी पूरी

02 Jun 2020 | 4:32 PM

मुंबई, 02 जून (वार्ता) महाराष्ट्र सरकार ने चक्रवाती तूफान ‘निसर्ग’ से बचाव के लिए मुंबई और तटीय कोंकण क्षेत्र में सुरक्षा के कदम उठाये हैं।

see more..
औरंगाबाद में कोरोना के 55 नये मामले, संक्रमितों की संख्या 1642 हुई

औरंगाबाद में कोरोना के 55 नये मामले, संक्रमितों की संख्या 1642 हुई

02 Jun 2020 | 12:49 PM

औरंगाबाद 02 जून (वार्ता) महाराष्ट्र के औरंगाबाद में कोरोना वायरस (कोविड-19) के 55 नये मामले दर्ज होने के साथ जिले में इससे संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 1642 हो गई है।

see more..
image