Thursday, Jul 16 2020 | Time 00:22 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सुप्रीम कोर्ट ने अब्दुल कयूम की हिरासत को लेकर केंद्र से मांगा जवाब
  • गुना एसपी समेत वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों के तबादले
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


माइकल जैक्सन की बायॉपिक में काम करना चाहते हैं टाइगर श्राफ

मुंबई,19 मई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ माइकल जैक्शन की बायोपिक में काम करना चाहते हैं।
टाइगर श्राफ की फिल्म 'स्टू़डेंट ऑफ द इयर 2' हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। टाइगर श्रॉफ ,माइकल जैक्सन की बायोपिक करना चाहते हैं। टाइगर ने बताया कि उनकी लाइफ में माइकल जैक्सन का क्या रोल है। टाइगर श्राफ ने कहा,“मैंने जब फिल्म ‘हीरोपंती’ साइन की थी, उस वक्त सोचा था कि मुझे माइकल जैक्सन की तरह डांस करना है। मैं ऋतिक रोशन के डांस का भी फैन हूं। आज मैं जहां हूं, उसकी वजह माइकल जैक्सन हैं क्योंकि वही मेरी प्रेरणा थे।”
टाइगर श्राफ ने कहा, “पहली फिल्म साइन करने से एक साल पहले मैंने डांस सीखना शुरू किया था। भले लोगों को लगता हो कि मैं बचपन से डांस करता हूं तो ऐसा नहीं है। मेरा महज छह साल का सफर है डांस का। दरअसल, मेरी बॉडी सख्त थी। मैंने डांस करने के लिए बहुत मेहनत की। पूरा दिन प्रेक्टिस करता था। मुझमें एक और जो खराबी थी, वो यह कि मैं काफी शर्मीला हूं। उस शर्म को खत्म करने में भी मुझे वक्त लगा। अभी पूरी तरह यह खत्म तो नहीं हुई लेकिन पहले के मुकाबले अब काफी खुल गया हूं। मैं ऐक्शन, रोमांस के साथ रियलिस्टिक फिल्में करना चाहता हूं।”
टाइगर ने कहा, “यह सच है कि काफी लोगों की बायोपिक बनीं और आगे भी बन रही हैं। जहां तक मेरा सवाल है तो मैं माइकल जैक्सन की बायोपिक करना चाहता हूं। यदि मुझे ऐसा कोई चांस मिल जाए तो मजा आ जाए क्योंकि वह मेरी प्रेरणा हैं। आज माइकल जैक्सन को हर देश, हर गली और हर बच्चा जानता है। ठीक माइकल जैक्सन की तरह मैं अपनी लाइफ में ऊंचाई चाहता हूं। एक दिन जरूर इस ऊंचाई पर पहुंच जाऊंगा। जहां तक आने वाली फिल्मों का सवाल है तो एक ऐक्शन फिल्म है, जिसमें मेरे साथ ऋतिक रोशन हैं। यह फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज हो रही है। इसके अलावा, 'बागी 3' कर रहा हूं।
प्रेम.श्रवण
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में कोरोना मामले पौने तीन लाख के पार, डेढ़ लाख से अधिक स्वस्थ

महाराष्ट्र में कोरोना मामले पौने तीन लाख के पार, डेढ़ लाख से अधिक स्वस्थ

15 Jul 2020 | 8:20 PM

मुंबई, 15 जुलाई (वार्ता) देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) से सबसे गंभीर रूप से प्रभावित महाराष्ट्र में दिनों-दिन स्थिति गंभीर होती जा रही है और पिछले 24 घंटों के दौरान 7975 रिकॉर्ड नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बुधवार की रात बढ़कर पौने तीन लाख के पार पहुंच गयी लेकिन राहत की बात यह है कि मरीजों की रिकवरी दर बढ़कर 55 फीसदी से अधिक हो गयी है।

see more..
औरंगाबाद में कोरोना वायरस के 163 नये मरीज मिले

औरंगाबाद में कोरोना वायरस के 163 नये मरीज मिले

15 Jul 2020 | 6:25 PM

औरंगाबाद, 15 जुलाई (वार्ता) महाराष्ट्र में औरंगाबाद जिले में बुधवार को कोरोना (कोविड-19) से संक्रमित 163 नये लोग पाये गये जिससे कुल संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 9228 हो गयी।

see more..
image