Saturday, Nov 23 2019 | Time 04:12 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • दीनबंधु छोटू राम थे अखंड भारत के प्रबल समर्थक : प्रो यादव
  • स्वर्गाश्रम में गंगा तट पर अतिक्रमण के मामले में डीएम से मांगी रिपोर्ट
  • हरियाणा में पराली प्रबंधन करने वाले किसानों को जल्द मिलेगी आर्थिक सहायता
भारत


मोदी और राहुल ने कुल्लू बस दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया

मोदी और राहुल ने कुल्लू बस दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया

नयी दिल्ली, 20 जून(वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में भीषण बस दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है ।

हिमाचल के कुल्लू जिले में गुरुवार को हुई बस दुर्घटना में कम से कम 25 लोगों की मृत्यु हो गई ।

श्री मोदी ने दुर्घटना पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया“ कुल्लू में बस दुर्घटना की जानकारी मिलने पर गहरा दुख हुआ । दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं । हिमाचल प्रदेश सरकार को सभी आवश्यक मदद मुहैया कराई जा रही है। ”

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी बस दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति गहरी संवेदना जताई है।

श्री गांधी ने इस भीषण दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए घायलो के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है । उन्होंने क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से दुर्घटना के पीड़ितों की मदद करने को कहा है।

श्री गांधी ने ट्वीट किया “ बस दुर्घटना का समाचार सुनकर गहरा दुख हुआ । दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं । मैंने क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि वह पीड़ितों की मदद करें।”

गौरतलब है कि एक निजी बस में करीब 50 लोग सवार थे और वह कुल्लू जिले में आज नीचे खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में कम से कम 25 लोगों की मृत्यु हो गई तथा 20 से अधिक यात्री घायल हो गए।

मिश्रा जितेन्द्र

वार्ता

Timeout expired. The timeout period elapsed prior to completion of the operation or the server is not responding.
image