Wednesday, Apr 21 2021 | Time 08:18 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • रेमडेसिविर की कालाबाजारी करती नर्स समेत दो गिरफ्तार
  • देश में कोरोना के करीब तीन लाख नए मामले
  • केरल में कोरोना सक्रिय मामले 1 18 लाख के पार
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुरादाबाद में मुख्य आरक्षी ने की आत्महत्या

मुरादाबाद,27 फरवरी(वार्ता) उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के मझोला क्षेत्र में ट्रैफिक पुलिस में तैनात जवान ने शनिवार को गोली मार कर आत्महत्या कर ली।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुख्य आरक्षी सुनील कुमार (45) रामपुर ट्रैफिक पुलिस में तैनात था और पिछले कुछ समय से अवसाद से पीड़ित चल रहा था। उसने आज सुबह मुरादाबाद में मझोला क्षेत्र के खुशहालपुर रोड स्थित अपने घर में अवैध तमंचे से खुद को गोली मार ली। घर पर मिले दवाओं के पर्चे आदि से अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक हेड कांस्टेबल पिछले कुछ समय से अवसादग्रस्त था।
उन्होने बताया कि परिजनो के अनुसार मृतक जवान का लंबे समय से डिप्रेशन का इलाज चल रहा था। घटनास्थल का निरीक्षण उच्चाधिकारी एवं एफएसएल टीम द्वारा किया गया है, अन्य वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
उत्तर प्रदेश में आज से रात्रि कर्फ्यू लागू

उत्तर प्रदेश में आज से रात्रि कर्फ्यू लागू

20 Apr 2021 | 9:22 PM

लखनऊ 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में आज मंगलवार से हर रोज रात्रि कर्फ्यू लागू रहेगा तथा शुक्रवार रात आठ बजे से सोमवार सुबह सात बजे तक लॉकडाउन लगाया जाएगा।

see more..
राजधानी में पांच अस्पताल कोविड अस्पताल बने

राजधानी में पांच अस्पताल कोविड अस्पताल बने

20 Apr 2021 | 9:15 PM

लखनऊ 20 अप्रैल (वार्ता)उत्तर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने आज कहा कि राजधानी लखनऊ के पांच हेल्थ सिटी हॉस्पिटल, फोर्ड हॉस्पिटल, अवध हॉस्पिटल, डिवाइन तथा अजंता हॉस्पिटल को डेडीकेटेड कोविड हॉस्पिटल बनाया गया है।

see more..
उत्तर प्रदेश में 24 घंटे में कोरोना के 29,754 मामले

उत्तर प्रदेश में 24 घंटे में कोरोना के 29,754 मामले

20 Apr 2021 | 9:05 PM

लखनऊ 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 29,754 नये मामले सामने आये हैं तथा राजधानी लखनऊ के बलरामपुर अस्पताल में 350 नये बेड तैयार हो चुके हैं ।

see more..
image