Tuesday, Oct 22 2019 | Time 02:05 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • यमन में हवाई हमले में चार लोगों की मौत
  • रुस की अदालत ने बांध टूटने के मामले में तीन लोगों को हिरासत में भेजा
  • घाना में कार दुर्घटनाग्रस्त, छह की मौत, 12 घायल
  • बंगाल में एनआरसी लागू नहीं किया जाएगा : ममता
  • आदर्श चुनाव संहिता उल्लंघन मामले में कांग्रेस सांसद जमानत पर छूटे
बिजनेस


यांत्रा अगले 3 वर्षों में 1000 से अधिक शहरों में करेगी विस्तार

यांत्रा अगले 3 वर्षों में 1000 से अधिक शहरों में करेगी विस्तार

नयी दिल्ली, 16 जून (वार्ता) स्मार्टफोन रिपेयरिंग और रीफर्बिश्ड फोन बेचने वाली कंपनी यांत्रा ने अगले तीन वर्षों में 40,000 से अधिक रिटेलरों को जोड़ने और 1000 से अधिक शहरों एवं कस्बों में अपनी पहुंच सुनिश्चित करने की योजना बनायी है।

कंपनी के सह संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी जयंत झा ने रविवार को इस विस्तार योजना की घोषणा करते हुये कहा कि विस्तार को सहायता प्रदान करने और उनकी तकनीकी विशेषज्ञता को बढ़ाने के लिए अगले तीन वर्षों में 220 से 250 शहरों में कंपनी के स्वामित्व वाले और फ्रेंचाइजी संचालित रिपेयर सेंटर शुरू किये जायेंगे। हाल ही में, यांत्रा ने स्मॉल बिजनेस अवार्ड, 2019 में ’द फास्टेस्ट ग्रोइंग स्माल बिजनेस ऑफ द ईयर अवार्ड’ प्राप्त किया।

उन्होंने कहा कि पांच साल में 250 प्रतिशत से अधिक की वार्षिक वृद्धि के साथ यांत्रा ने उल्लेखनीय रूप से तेजी से विकास किया है। कंपनी ने अपने पहले वर्ष में 1.25 करोड़ रुपए के साथ शुरुआत की थी और चालू वित्त वर्ष की समाप्ति लगभग 200 करोड़ रुपए के साथ करने के लिए तैयार है।

उन्होंने कहा कि यांत्रा ब्रांडेड स्मार्टफोन को आम आदमी के लिए सस्ता बनाकर डिजिटल क्रांति के लिए भारतीयों को जोड़ने हेतु प्रतिबद्ध है। यह विस्तार अभी तक फीचर फोन इस्तेमाल करने वाले 40 करोड़ लोगों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का विस्तार है। हम किफायती कीमतों पर ब्रांडेड स्मार्टफोन रखने की उनकी आकांक्षा को पूरा करने के लिए तैयार हैं। इस विस्तार अभियान के साथ हम पांच गुना अनुमानित विकास का लक्ष्य रखते हैं और इन तीन वर्षों में अपने रिपेयर, रीफर्बिश और सेवा क्षेत्र में 3000 से 3500 कुशल पेशेवरों के लिए रोजगार भी सृजित करेंगे।

शेखर.श्रवण

जारी़ वार्ता

More News
पाक द्वारा डाक सेवा बंद करना विश्व डाक संघ के नियमों के विरूद्ध: प्रसाद

पाक द्वारा डाक सेवा बंद करना विश्व डाक संघ के नियमों के विरूद्ध: प्रसाद

21 Oct 2019 | 10:20 PM

नयी दिल्ली 21 अक्टूबर( वार्ता) संचार, इलेक्ट्रानिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को कहा कि पाकिस्तान द्वारा भारत आने वाली डाक सेवा को बंद करना विश्व डाक संघ के नियमों के विरूद्ध है।

see more..
सोना 100 रुपये चढ़ा

सोना 100 रुपये चढ़ा

21 Oct 2019 | 8:45 PM

नयी दिल्ली, 21 अक्टूबर (वार्ता) विदेशों में कीमती धातुआें में रही तेजी के बीच घरेलू स्तर पर दिल्ली सर्राफा बाजार में सोमवार को सोना 100 रुपये बढ़कर 39,770 रुपये प्रति 10 ग्राम पर रहा।

see more..
image