Friday, Dec 13 2019 | Time 04:57 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • कैमरुन में दो मेयर और 19 पार्षदों का अपहरण
  • इराक में आत्मघाती हमले में हैशद शाबी के सात सदस्य मारे गये
  • जिम्बाब्वे में दो सड़क दुर्घटनाओं में नौ की मौत
  • केन्या सड़क दुर्घटना में सात की मौत, 63 घायल
  • लगातार दूसरी हार के साथ सिंधू बाहर
  • अफगानिस्तान में तालिबान कमांडर सहित 12 आतंकवादी ढेर
राज्य » अन्य राज्य


राजनीति में कमल हासन का हाल शिवाजी गणेशन जैसा ही होगा: पलानीस्वामी

राजनीति में कमल हासन का हाल शिवाजी गणेशन जैसा ही होगा: पलानीस्वामी

चेन्नई, 12 नवंबर (वार्ता) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी ने अन्नाद्रमुक की आलोचना किए जाने पर मक्कल निधि मैयम के संस्थापक और मशहूर अभिनेता कमल हासन पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि राजनीति में उनका हश्र शिवाजी गणेशन की तरह ही होगा।

श्री पलानीस्वामी ने मंगलवार को कहा कि अगर वह यह दावा करते हैं कि राज्य की राजनीति में शून्य पैदा हो गया है तो उन्होंने हाल ही में नांगूनेरी और वीरावांदी सीटों पर हुए उपचुनाव में हिस्सा क्यों नहीं लिया था।

उन्होंने कहा, “ कमल हासन बहुत बड़े अभिनेता हैं और वह यह बताए कि मई में हुए लोकसभा चुनावों में उन्हें कितने वोट मिले थे। फिल्मों में उनके लिए अवसर कम होते जा रहे हैं और इसी वजह से उन्होंने राजनीतिक पार्टी का गठन किया था।”

श्री पलानीस्वामी ने कहा कि श्री हासन यह प्रचार करते हैं कि उन्होंने लोगों के कल्याण के लिए अनेेेक काम किए हैं लेकिन उन्हें बताना चाहिए कि कौन से काम किए गए हैं।

श्री पलानीस्वामी ने कहा,“ हर कोई जानता है कि जब फिल्माें के सुपरस्टार शिवाजी गणेशन ने राजनीतिक पार्टी की शुरुआत कर चुनावों का सामना किया था तो उनका क्या हाल हुआ था और कमल हासन का भी यही हाल हाेगा। कमल हासन को तो यह जानकारी भी नहीं है कि राज्य में कितनी पंचायतें,नगर निगम और नगरपालिकाएं हैं।”

राज्य में पांच हजार करोड़ रुपए की विभिन्न परियोजनाओं में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की ओर से कटौती के बारे में एक सवाल के जवाब में श्री पलानीस्वामी ने कहा कि ऐसा जमीन अधिगृहीत करने और इसके स्वामित्व में देरी से हुआ है और यह सब जनता के विरोध तथा जनहित याचिकाओं के चलते हुआ है।

जितेन्द्र.श्रवण

वार्ता

image