Wednesday, Jan 29 2020 | Time 00:28 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • उत्तरी सेना कमांडर रनबीर ने मुर्मु से की मुलाकात
राज्य » उत्तर प्रदेश


सहारनपुर डकैती व लूट की दो घटनाओं का खुलासा, चार गिरफ्तार

सहारनपुर, 09 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की सहारनपुर जिला पुलिस ने चिलकाना क्षेत्र में पड़ी डकैती तथा लूट की घटना का खुलासा करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।
पुलिस अधीक्षक (नगर) विनीत भटनागर ने सोमवार शाम यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि चिलकाना इलाके में 29 नवम्बर की रात शराब के ठेके पर डकैती डालर गई थी। इस घटना में शामिली पांच में से तीन बदमाशों शुभम, अर्जुन सैनी और नितीन को देर रात धौलाहेड़ी गांव के पास मुठभेड़ के दौर गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि इस वारदात में शामिल मोंटी और अनिकेत फरार हैं,जिनकी तलाश जारी है।
उन्होंने बताया कि चिलकाना इलाके में 12 नवम्बर को शराब व्यवसायी विक्रांत से बदमाशों ने लूटपाट की थी। इस घटना में शामिली दो में से एक आरोपी अंजु उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके साथी गौतम की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं । गिरफ्तार बदमाशों के पास से 26 हजार रूपए नगद, चार तमंचे 315 बोर, बाइक बरामद की गई।
गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में बना ‘लक्ष्य से ज्यादा एवं समय से पहले’ काम पूरा करने माहौल:शेखावत

मोदी के नेतृत्व में बना ‘लक्ष्य से ज्यादा एवं समय से पहले’ काम पूरा करने माहौल:शेखावत

28 Jan 2020 | 10:47 PM

वाराणसी, 28 जनवरी (वार्ता) केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को ‘लक्ष्य से ज्यादा एवं समय से पहले’ काम करने वाला बताते हुए मंगलवार को यहां कहा कि गंगा नदी गंगोत्री से हरिद्वार तक आचमन योग्य बन गई है।

see more..
image