Thursday, Sep 24 2020 | Time 00:35 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • कोविंद ने सुरेश अंगड़ी के निधन पर जताया शोक
राज्य » अन्य राज्य


सिद्दारमैया और दिनेश गुंडु राव ने इस्तीफा दिया

सिद्दारमैया और दिनेश गुंडु राव ने इस्तीफा दिया

बेंगलुरु, 09 दिसंबर (वार्ता) कर्नाटक विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सिद्दारमैया और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडु राव ने सोमवार को उप चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद इसकी जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

दोनों नेताओं ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस को उम्मीद के अनुरुप नतीजे नहीं मिलने पर वे अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे रहे हैं।

श्री सिद्दारमैया ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिख उन पर भरोसा जताकर उन्हें कांग्रेस विधायक दल का नेता घोषित करने के लिए धन्यवाद दिया और उप चुनाव में हार की नैैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अपना इस्तीफा दिया।

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकारों से श्री राव ने कहा कि उन्होंने अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष, कांग्रेस महासचिव तथा कर्नाटक मामलों के प्रभारी के सी वेणुगोपाल राव को भेज दिया है। श्री राव ने कहा, “हम जनता के फैसले का सम्मान करते हैं। हमारी कोशिश के बावजूद जनता ने हमें नकारा। इस हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मैं अपने पद से इस्तीफा दे रहा हूं।”

शोभित जितेन्द्र

जारी वार्ता

More News
केरल में कोरोना वायरस संक्रमण के रिकाॅर्ड 5376 मामले, 2591 स्वस्थ

केरल में कोरोना वायरस संक्रमण के रिकाॅर्ड 5376 मामले, 2591 स्वस्थ

23 Sep 2020 | 8:08 PM

तिरुवनंतपुरम, 23 सितंबर (वार्ता) केरल में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के रिकॉर्ड एवं अब तक के सर्वाधिक 5376 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बुधवार को डेढ़ लाख के समीप पहुंच गयी और चिंता की बात है कि राज्य में सक्रिय मामले बढ़कर 42 हजार से अधिक हो गए हैं।

see more..
आंध्र में कोरोना के सक्रिय मामलों में गिरावट जारी

आंध्र में कोरोना के सक्रिय मामलों में गिरावट जारी

23 Sep 2020 | 8:08 PM

विजयवाड़ा ,23 सितंबर (वार्ता) आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान 7,228 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बुधवार को 6.46 लाख से अधिक हो गयी लेकिन राहत की बात यह है कि स्वस्थ लोगों की संख्या में इजाफा होने से सक्रिय मामलों में कमी दर्ज की गयी है।

see more..
image