Wednesday, Jun 19 2019 | Time 07:26 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • माली में आतंकवादी हमले में 38 लोगों की मौत
  • ईरान के मुद्दे पर सहयोगियों के साथ मिलकर काम करेगा अमेरिका: पोम्पियो
  • मार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए कार्यकारी रक्षा मंत्री
  • झारखंड में होगी केवल एक जल योजना : रघुवर
  • केरल माकपा प्रमुख के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज
  • किसानों को प्रति बूंद अधिक फसल योजना का लाभ देने में झारखंड अव्वल
राज्य » जम्मू-कश्मीर


सोपोर मुठभेड़: आतंकवादी ढेर, कासो अभियान जारी

बारामुला, 18 मई (वार्ता) उत्तरी कश्मीर के सोपार में शनिवार को घेराबंदी और तलाश अभियान (कासो) के दौरान आतंकवादी और सुरक्षा बलों की बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया।
आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। शनिवार सुबह सोपोर के हाथलंगू इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिलने के बाद 22 राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की ओर से संयुक्त रूप से घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया।
सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने गांव से बाहर जाने वाले सभी रास्तों को सील कर दिया और घर-घर तलाश अभियान शुरू किया गया। अभियान के दौरान हालांकि छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में अभी तक एक आतंकवादी मारा गया। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी है।
इस बीच, सोपोर और उसके आसपास इलाकों में प्रदर्शन रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों और राज्य पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। किसी भी तरह की अफवाहों को रोकने के लिए एहतियातन मोबाइल इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी गयी है।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
More News
अनंतनाग मुठभेड में जवान शहीद, जैश के दो आतंकवादी ढेर

अनंतनाग मुठभेड में जवान शहीद, जैश के दो आतंकवादी ढेर

18 Jun 2019 | 2:25 PM

श्रीनगर, 18 जून(वार्ता) जम्मू कश्मीर में अनंननाग जिले के बिजबेहरा में मंगलवार को सुरक्षा बलों के खोजी अभियान के दौरान हुई मुठभेड में जैश ए मोहम्मद के दो आतंकवादी मारे गए और एक जवान शहीद हो गया। इन आतंकवादियों में फरवरी में पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर आत्मघाती हमले का मास्टरमाइंड भी मारा गया है।

see more..
अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकवादी के बीच मुठभेड़

अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकवादी के बीच मुठभेड़

18 Jun 2019 | 11:55 AM

अनंतनाग 18 जून (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग जिले के बिजबेहरा क्षेत्र में मंगलवार तड़के घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ शुरु हुयी।

see more..
image