Saturday, Feb 29 2020 | Time 00:16 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • कमल ने रजनी से गठबंधन का विकल्प रखा खुला
  • पाकिस्तान में ट्रेन-बस टक्कर, 15 की मौत, 30 से अधिक घायल
दुनिया


सीरिया में सैन्य गठबंधन ने अपने सैन्य शिविर को नष्ट किया

अलेप्पो, 16 अक्टूबर (स्पूतनिक) सीरिया में से अमेरिकी सैनिकों के वापस जाने के बाद बुधवार को अमेरिका के नेतृत्व वाले अंतर्राष्ट्रीय सैन्य गठबंधन ने अयन अल अरब शहर के अपने ही सैन्य ठिकाने पर हमला कर उसे नष्ट कर दिया।
सना मीडिया के अनुसार गठबंधन ने अलेप्पो प्रांत के उत्तर-पश्चिमी क्षेत्र में स्थित खरब इश्क सैन्य शिविर को नष्ट कर दिया है।
उल्लेखनीय है कि तुर्की के उत्तरी सीरिया इलाके में हमले से अमेरिका ने यहां मौजूद अपनी सेना को कुछ दिनों पहले ही वापस बुला लिया था। यह क्षेत्र वर्तमान में दमिश्क और उत्तरी-पूर्वी सीरिया के कुर्द स्वायत्त प्रशासन के बीच समझौते के अनुसार सीरियाई सेना के नियंत्रण में हैं।
जतिन
स्पूतनिक
More News
मोदी को आमंत्रित नहीं करना अकृतज्ञता होगी : कादिर

मोदी को आमंत्रित नहीं करना अकृतज्ञता होगी : कादिर

28 Feb 2020 | 11:56 PM

ढाका 28 फरवरी (वार्ता) बंगलादेश के सड़क, परिवहन एवं पुल मंत्री ओबैदुल कादिर ने शुक्रवार को कहा कि बंगबंधु शेख मुजीबुल रहमान के जन्म शताब्दी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित करने से परहेज करना अकृतज्ञता होगी।

see more..
सांप्रदायिक सौहार्द के लिए गांधी जी की विचारधारा अपनाने की जरूरत: गुटेरेस

सांप्रदायिक सौहार्द के लिए गांधी जी की विचारधारा अपनाने की जरूरत: गुटेरेस

28 Feb 2020 | 3:22 PM

संयुक्त राष्ट्र 28 फरवरी (वार्ता) संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने दिल्ली हिंसा पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि सांप्रदायिक सौहार्द बहाल करने के लिए महात्मा गांधी जी की विचारधारा को अपनाने की जरूरत है।

see more..
image