Tuesday, Jul 14 2020 | Time 00:10 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » उत्तर प्रदेश


हाथरस में आठ साल की बालिका की हत्या, शव खेत से बरामद

हाथरस में आठ साल की बालिका की हत्या, शव खेत से बरामद

हाथरस ,13 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में हाथरस जिले के सादाबाद क्षेत्र में अज्ञात युवक ने एक आठ साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी ,जिसका शव खेत से बरामद किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात करीब नौ बजे सादाबाद के गढ़ी भगता निवासी एक व्यक्ति ने अपनी आठ साल की बच्ची के लापता होने की थाने में सूचना दी थी। सूचना के कुछ देर बाद परिजनों ने बताया कि बच्ची का शव गांव के बाहर खेत में पड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आशंका की बलात्कार के बाद बच्ची की गला दबाकर हत्या की गई है।

उन्होंने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गया है। रिपोर्ट आने पर स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। इस सिलसिले में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है।

त्यागी

वार्ता

More News
मोदी के क्रांतिकारी फैसलों से देश का सम्मान बढा: मौर्य

मोदी के क्रांतिकारी फैसलों से देश का सम्मान बढा: मौर्य

13 Jul 2020 | 11:41 PM

लखनऊ 13 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार द्वारा अनेकानेक महत्वपूर्ण व क्रान्तिकारी कदम उठाये गये हैं जिससे देश का मान सम्मान बढ़ा है।

see more..
image