Friday, Aug 12 2022 | Time 19:59 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


एचआरटीसी बस की चपेट में आने से बालक की मौत

शिमला, 25 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में जिला मंडी के उपमंडल जोगिंदरनगर के मोहनघाटी में पथ परिवहन निगम की बस की चपेट में आ जाने से एक बालक की मौत हो गई।
यह हादसा एक शनिवार सुबह हुआ जिसमें आठ साल के बालक की परिवहन निगम की बस के नीचे आने से मौत हो गई।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बालिक अमित अपने पिता लेखराज के साथ सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से सामान लेने आया था। इसी दौरान बैजनाथ से जोगिंद्र नगर की ओर आ रही पथ परिवहन निगम की बस के आगे अमित, सड़क के दूसरी ओर घर जाने के लिए भागा जिससे अचानक बस के नीचे आने से मौके पर ही अमित की मौत हो गई। लोगों ने अमित को सिविल अस्पताल बैजनाथ ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
पुलिस चैाकी चैंतडा के प्रभारी यशपाल सिंह पठानिया ने बताया कि चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम करने के उपरांत परिवार को सौंप दिया गया है। पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है।
सं.शर्मा.श्रवण
वार्ता
More News
जबरन धर्मांतरण को सख्त बनाने के लिए विधानसभा में विधेयक पेश

जबरन धर्मांतरण को सख्त बनाने के लिए विधानसभा में विधेयक पेश

12 Aug 2022 | 7:17 PM

शिमला, 12 अगस्त (वार्ता) हिमाचल प्रदेश विधानसभा में शुक्रवार को धर्म स्वतंत्रता संशोधन विधेयक 2022 पेश किया जबरन सामूहिक धर्मांतरण को अपराध की श्रेणी में रखते हुये कड़े प्रावधान किए जा सकें।

see more..
कुल उधारी राज्य के सकल घरेलू उत्पाद का 36.38 प्रतिशतः मुख्यमंत्री

कुल उधारी राज्य के सकल घरेलू उत्पाद का 36.38 प्रतिशतः मुख्यमंत्री

12 Aug 2022 | 7:13 PM

शिमला, 12 अगस्त (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि वित्तीय वर्ष 2021-22 को राज्य के सकल घरेलू उत्पाद का 36.38 प्रतिशत कुल उधार है।

see more..
image