Friday, Oct 7 2022 | Time 14:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मछली पकड़ने गए युवक की पानी में डूबने से मौत

भरतपुर 09 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के सवाई माधोपुर में सूरवाल थाना क्षेत्र के मैनपुरा गांव में मछली पकड़ने गए एक युवक की आज पानी में डूबने से मौत हो गई।
एसडीआरएफ और आपदा प्रबंधन की टीम ने कई घण्टो के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद तलाई से शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।
बताया गया कि सीमेंट फैक्ट्री निवासी मृतक मनोज कण्डेरा (25) अपने साथियों के साथ तालाब में नहाने एवं मछली पकडऩे गया था। इस दौरान वह गहरे पानी में चला गया और खदान में जाकर फंस गया। उसके अन्य साथियों एवं चरवाहों की सूचना पर ग्रामीण एवं पुलिस मौके पर पहुंची।
गौरतलब है कि सवाईमाधोपुर जिले में एक पखवाड़े में पानी में डूबने की यह तीसरी घटना है। इससे पहले 29 जुलाई को नहाने के दौरान अमरेश्वर कुण्ड में जयपुर निवासी आदिल
एवं मोहम्मद तारीक, 31 जुलाई को भारजा नदी एनीकट में डूबने से एक युवक आशीष (18) निवासी अजनोटी तथा आठ अगस्त को मैनपुरा की तलाई में मछली पकड़ने गए युवक की पानी में डूबने से मौत हो चुकी है।
गुप्ता रामसिंह
वार्ता
More News
गहलोत ने इन्वेस्ट राजस्थान समिट 2022‘ का किया उद्घाटन

गहलोत ने इन्वेस्ट राजस्थान समिट 2022‘ का किया उद्घाटन

07 Oct 2022 | 12:42 PM

जयपुर, 07 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज यहां दो दिवसीय ‘इन्वेस्ट राजस्थान समिट 2022‘ का शुभारंभ किया।

see more..
राजस्थान में निवेश के लिए उपयुक्त माहौल-गहलोत

राजस्थान में निवेश के लिए उपयुक्त माहौल-गहलोत

06 Oct 2022 | 11:42 PM

जयपुर, 06 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि प्रदेश सरकार की नीतियों से राज्य में निवेश के लिए आदर्श परिस्थितियां तैयार हुई है।

see more..
image