Monday, May 16 2022 | Time 11:23 Hrs(IST)
image
दुनिया


चक्रवात एना:मलावी में स्कूलों को किया गया बंद

लिलोंग्वे 25 जनवरी (वार्ता/शिन्हुआ) मलावी सरकार ने सोमवार को उष्णकटिबंधीय चक्रवात एना के मद्देनजर देश के दक्षिणी जिलों के सभी स्कूलों के संचालन पर रोक लगा दी है।
मलावी के शिक्षा सचिव चिकोंडानो मुसा ने कहा कि दक्षिणी क्षेत्र में छात्रों को अस्थायी रूप से अभी स्कूल से दूर रहना चाहिए तथा बोर्डिंग स्कूल के बच्चों को अभी बाहर नहीं निकलना चाहिए।
जानकारी के अनुसार, दक्षिणी क्षेत्र में शनिवार से तेज हवा के साथ मूसलाधार बारिश हो रही हैं और चिकवा तथा नसांजे के निचले दक्षिणी जिलों में अचानक बाढ़ आने और कई घरों के क्षतिग्रस्त होने की खबरें आई हैं।
देव.संजय
वार्ता/शिन्हुआ
More News
मोदी का लुम्बिनी पहुंचने पर देऊबा ने किया भव्य स्वागत

मोदी का लुम्बिनी पहुंचने पर देऊबा ने किया भव्य स्वागत

16 May 2022 | 11:09 AM

लुम्बिनी (नेपाल) 16 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर भगवान बुद्ध की जन्मभूमि लुम्बिनी पहुंचे जहां नेपाल के प्रधानमंत्री शेर बहादुर देऊबा ने उनका भव्य स्वागत किया।

see more..
उत्तर कोरिया में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 12 लाख के करीब

उत्तर कोरिया में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 12 लाख के करीब

16 May 2022 | 9:24 AM

सोल, 16 मई (वार्ता/स्पूतनिक) उत्तर कोरिया में रविवार को 392,000 ऐसे मरीजों की पुष्टि हुई है, जिन्हें बुखार है और इसी के साथ आठ अन्य लोगों की भी मौत हो चुकी है। देश में इस वक्त 12 लाख से अधिक लोग बीमारी की चपेट में है। राज्य द्वारा संचालित समाचार एजेंसी केसीएन ने सोमवार को इसकी जानकारी दी।

see more..
image