Friday, Oct 7 2022 | Time 14:40 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


करंट लगने से किसान की मौत

अलवर 09 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में अलवर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र के गांव भजीट में पशुओं के लिए चारा लेकर आ रहे एक युवा किसान की आज करंट लगने से मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भजीट गांव निवासी शौकत खान उम्र 32 साल आज सुबह पशुओं के लिए चारा लेने गया था। जब वह सिर पर रखकर चारा ला रहा था तो रास्ते में खेत पर लगे ट्रांसफार्मर के खंभे से अचानक वे टच कर गया। जैसे ही उसने टच किया करंट लग गया और वहीं गिर पड़ा। जैसे ही आसपास के परिजनों ने शोर मचाया तो ग्रामीण एकत्रित हुए और उसे अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सा लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मृतक के चाचा ने बताया कि मृतक के 11 साल और 8 साल की दो लड़कियां हैं 2009 में शादी हुई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
गहलोत ने इन्वेस्ट राजस्थान समिट 2022‘ का किया उद्घाटन

गहलोत ने इन्वेस्ट राजस्थान समिट 2022‘ का किया उद्घाटन

07 Oct 2022 | 12:42 PM

जयपुर, 07 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज यहां दो दिवसीय ‘इन्वेस्ट राजस्थान समिट 2022‘ का शुभारंभ किया।

see more..
राजस्थान में निवेश के लिए उपयुक्त माहौल-गहलोत

राजस्थान में निवेश के लिए उपयुक्त माहौल-गहलोत

06 Oct 2022 | 11:42 PM

जयपुर, 06 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि प्रदेश सरकार की नीतियों से राज्य में निवेश के लिए आदर्श परिस्थितियां तैयार हुई है।

see more..
गहलोत ने सोडाला एलीवेटेड रोड़ का किया लोकार्पण

गहलोत ने सोडाला एलीवेटेड रोड़ का किया लोकार्पण

06 Oct 2022 | 10:49 PM

जयपुर, 06 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज जयपुर की सोडाला एलीवेटेड रोड़ के उद्घाटन सहित 472 करोड़ रूपए के विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास कर प्रदेशवासियों को सौगात दी।

see more..
image