Tuesday, Nov 30 2021 | Time 06:09 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मनोरंजन-सनी जन्मदिन दो मुंबई

फिल्म अर्जुन की सफलता के बाद सन्नी देवोल की छवि एंग्री यंग मैन स्टार के रूप में बन गयी। इस फिल्म के बाद निर्माता निर्देशकों ने अधिकतर फिल्मों में सन्नी देओल की इसी छवि को भुनाया। इन फिल्मों में 'सल्तनत', 'डकैत', 'यतीम', 'इंतकाम', 'पाप की दुनिया' जैसी फिल्में शामिल हैं।वर्ष 1990 में प्रदर्शित फिल्म 'घायल' सन्नी के सिने करियर की महत्वपूर्ण फिल्मों में शुमार की जाती है। फिल्म में अपने दमदार अभिनय के लिए सन्नी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के फिल्म फेयर पुरस्कार के साथ ही राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया।
वर्ष 1991 में प्रदर्शित फिल्म 'नरसिम्हा' सन्नी के सिने करियर की सुपरहिट फिल्मों में शुमार की जाती है। एन. चंद्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सन्नी देओल का किरदार पूरी तरह ग्रे शेडस लिए हुए था। इसके बावजूद वह दर्शकों की सहानुभूति पाने में कामयाब हुए और अपने दमदार अभिनय से फिल्म को सुपरहिट बना दिया।
वर्ष 1993 में प्रदर्शित फिल्म 'दामिनी' सन्नी के सिने करियर की एक और महत्वपूर्ण फिल्म साबित हुई। यूं तो यह पूरी फिल्म अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री के इर्द गिर्द घूमती है लेकिन सन्नी ने अपनी विशिष्ट संवाद अदायगी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। फिल्म में अपने दमदार अभिनय के लिए वह सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के राष्ट्रीय पुरस्कार और फिल्म फेयर पुरस्कार से सम्मानित किये गये।
प्रेम
जारी वार्ता
More News
अनुसूचित जाति, नव-बौद्धों के अपने घर बनाने के सपने को पूरा किया जायेगा: मुंडे

अनुसूचित जाति, नव-बौद्धों के अपने घर बनाने के सपने को पूरा किया जायेगा: मुंडे

29 Nov 2021 | 9:16 PM

बीड़, 29 नवंबर (वार्ता) महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय और विशेष सहायता मंत्री धनंजय मुंडे ने सोमवार को कहा कि अनुसूचित जाति और नव-बौद्धों के अपने घर बनाने के सपने को पूरा करने वाली रमई आवास घरकुल की महत्वाकांक्षी योजना के तहत 2021-22 में पूरे राज्य में ग्रामीण क्षेत्रों में 1,13,571 और शहरी क्षेत्रों में 22,676 आवास के लक्ष्य को पूरा किया जायेगा।

see more..
मानहानि के मामले में नवाब मलिक की जमानत मंजूर

मानहानि के मामले में नवाब मलिक की जमानत मंजूर

29 Nov 2021 | 7:29 PM

मुंबई, 29 नवंबर (वार्ता) मुंबई की एक स्थानीय अदालत ने सोमवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता नवाब मलिक की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता मोहित कम्बोज द्वारा उनके खिलाफ दायर मानहानि के एक मामले में जमानत मंजूर कर ली।

see more..
image