Wednesday, May 18 2022 | Time 11:50 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


हरियाणा, राजस्थान में बहुत घना कोहरा छाया रहा

हरियाणा, राजस्थान में बहुत घना कोहरा छाया रहा

पुणे, 17 जनवरी (वार्ता) हरियाणा, राजस्थान, मध्य प्रदेश, बिहार और मध्य महाराष्ट्र में अलग-अलग इलाकों में बहुत घना कोहरा तथा मराठवाड़ा, छत्तीसगढ़ और पूर्वी उत्तर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में घना कोहरा सोमवार को सुबह 08़ 30 बजे छाया रहा।

रात का तापमान हिमाचल प्रदेश के कुछ स्थानों पर, जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, सौराष्ट्र, कच्छ, मध्य महाराष्ट्र, तटीय आंध्र प्रदेश, यनम, तमिलनाडु, पुड्डुचेरी और कराईकल में अलग-अलग स्थानों पर तापमान सामान्य से 3.1 डिग्री सेल्सियस से 5.0 डिग्री सेल्सियस ऊपर रहा।

उत्तराखंड और उत्तरी आंतरिक कर्नाटक में कई स्थानों पर, पंजाब, कोंकण, गोवा, तेलंगाना और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक में कुछ स्थानों पर, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, केरल और माहे में अलग-अलग स्थानों पर 1.6 डिग्री सेल्सियस से 3.0 डिग्री सेल्सियस ऊपर रहा।

पूर्वी राजस्थान और मध्य प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर 3.1 डिग्री सेल्सियस से 5.0 डिग्री सेल्सियस नीचे रहा।

पश्चिम बंगाल के कुछ स्थानों पर, पूर्वी उत्तर प्रदेश, ओडिशा, विदर्भ में अलग-अलग स्थानों पर तापमान 1.6 डिग्री सेल्सियस से 3.0 डिग्री सेल्सियस नीचे रहा।

पश्चिमी मध्य प्रदेश और पूर्वी राजस्थान के अलग-अलग हिस्सों में दिन में रविवार को कड़ाके की ठंड रही। इसके अलावा उत्तर प्रदेश और पूर्वी मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में ठंड से भीषण ठंड रही जबकि पंजाब और उत्तर पश्चिमी राजस्थान, हरियाणा और दिल्ली के कुछ हिस्सों में ठंड की स्थिति रही।

हिसार, चुरू, पिलानी, सीकर, उज्जैन, सागर, सबौर, महाबलेश्वर और अहमदनगर में 25 मीटर, भिवानी, अजमेर, उदयपुर, रतलाम, शाजापुर, भोपाल, राजगढ़, गुना, टीकमगढ़,सुल्तानपुर, छपरा, पटना और बीड़ में 50 मीटर तक की दृश्यता दर्ज की गयी।

पिछले 24 घंटे के दौरान नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, हिमाचल प्रदेश, तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, रायलसीमा, तमिलनाडु और तटीय कर्नाटक में अलग-अलग स्थानों पर बारिश हुयी या गरज के साथ छींटे पड़े।

अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, पश्चिम बंगाल के पर्वतीय इलाके, सिक्किम, पश्चिम बंगाल में गंगा के तटवर्ती इलाके, ओडिशा, झारखंड, बिहार, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा, पंजाब, जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, राजस्थान, मध्य प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़, गुजरात,सौराष्ट्र, कच्छ, कोंकण, गोवा, मध्य महाराष्ट्र, मराठवाड़ा, आंतरिक कर्नाटक, केरल, अंडमान निकोबार द्वीप समूह और लक्षद्वीप में मौसम शुष्क रहा।

त्रिपाठी.श्रवण

जारी वार्ता

More News
कपिल शर्मा शो की जगह लेगा शेखर सुमन का ‘इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन’

कपिल शर्मा शो की जगह लेगा शेखर सुमन का ‘इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन’

17 May 2022 | 9:17 PM

मुंबई,17 मई (वार्ता) शेखर सुमन अपने अभिनय कौशल, पावर हाउस प्रदर्शन, बेजोड़ बुद्धि और सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए सराहना के पात्र रहे हैं। शेखर ने हर बार अपनी दमदार परफॉर्मेंस से इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाया है। अब वह इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन के साथ एक बार फिर लोगों को हंसाने के लिए आ रहे हैं।

see more..
गन्ना पेराई की समाप्ति तक चीनी मिलें चलती रहेंगी:ठाकरे

गन्ना पेराई की समाप्ति तक चीनी मिलें चलती रहेंगी:ठाकरे

17 May 2022 | 9:13 PM

मुंबई,17 मई (वार्ता) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को निर्देश दिया कि जब तक किसान गन्ने की पेराई पूरी नहीं कर लेते, तब तक चीनी मिलें चलती रहेंगी।

see more..
एमपीसीसी-सोशल मीडिया-कैंप

एमपीसीसी-सोशल मीडिया-कैंप

17 May 2022 | 9:13 PM

मुंबई, 17 मई (वार्ता) महाराष्ट्र कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग ने कहा है कि 28 और 29 मई को नागपुर में दो दिवसीय राज्य स्तरीय और राष्ट्रीय ‘नवसंकल्प सोशल मीडिया कैंप’ का आयोजन किया जायेगा।

see more..
image