Wednesday, May 18 2022 | Time 12:20 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


बस का स्टीयरिंग हुआ फेल, बाल बाल बचे यात्री

जींद, 29 जनवरी(वार्ता) हरियाणा में जींद से पानीपत जा रही रोडवेज बस की आज सुबह टाय रॉड टूटने से स्टीयरिंग फेल हो गया जिससे इसमें सवार यात्री बाल बाल बच गये।
पुलिस ने बताया कि सफीदों सब डिपो की एक बस सींक से जींद आई और जींद बस अड्डे से करीब सवा आठ बजे पानीपत के लिए निकली। गोहाना रोड पर राजकीय कॉलेज के सामने बस के नीचे की टाय रॉड टूट गई जिससे स्टीयरिंग का नियंत्रण खत्म हो गया। बस की स्पीड कम थी इसलिए चालक के ब्रेक लगाते ही बस रूक गई। बस में 30 से ज्यादा यात्री सवार थे। अगर बस गति में होती और वहां से दूसरा कोई वाहन गुजर रहा होता तो बड़ा हादसा हो सकता था।
जींद डिपो कार्यशाला के प्रबंधक लक्की गुप्ता ने बताया कि बसों की फिटनेस जांच के बाद ही रूट पर उतारा जाता है। की जिस बस की टाय रॉड टूटी है उसके जॉब कार्ड की जांच की गई है जिसमें यह बिल्कुल सही है। फिर भी मामले की जांच की जाएगी।
सं.रमेश1831वार्ता
More News
दिया जा रहा है पूरा पानी,झूठ बोल रही दिल्ली सरकारः खट्टर

दिया जा रहा है पूरा पानी,झूठ बोल रही दिल्ली सरकारः खट्टर

17 May 2022 | 10:25 PM

चंडीगढ़, 17 मई (वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि दिल्ली को उनके हिस्से के अनुसार 1050 क्यूसिक पानी दिया जा रहा है लेकिन वहां की सरकार इस बारे में झूठ बोल रही है, जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

see more..
हरियाणा में जल्द होंगे पंचायत व निकाय चुनाव: खट्टर

हरियाणा में जल्द होंगे पंचायत व निकाय चुनाव: खट्टर

17 May 2022 | 9:32 PM

चंडीगढ़ 17 मई(वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि राज्य में जल्द ही पंचायत चुनाव होंगे तथा चुनाव आयोग ने इस सम्बंध में तैयारी शुरू कर दी है।

see more..
image