Saturday, Dec 3 2022 | Time 01:16 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


खनिज व्यापारी का संदिग्ध शव बरामद

भीलवाड़ा 07 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में भीलवाडा जिले के बिजोलिया थाना क्षेत्र के सुखपुरा में आज एक खनिज व्यवसायी का शव बरामद हुआ।
पुलिस के अनुसार कल्याणपूरा निवासी खनिज व्यवसायी कमलेश धाकड (42) सुखपुरा स्कूल के पास मृत पड़ा मिला। सरपंच पाचुराम भील ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय चिकित्सालय स्थित मोर्चरी भिजवाया है।
मृतक के पिता शम्भुलाल धाकड ने घटना को लेकर थाने में मामला दर्ज कराया है ओर पुत्र की मौत की विस्तृत जाँच करने को कहा है। शंभुलाल ने रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार को कमलेश ने काम होने के चलते उसके भाई चंद्रप्रकाश को रात 8 बजे फ़ोन कर घर नही आने की बात कही थी लेकिन आज सुबह अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में पुत्र का शव मिला।
पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सं रामसिंह
वार्ता
More News
बारूद से भरे सेना के ट्रक में लगी आग

बारूद से भरे सेना के ट्रक में लगी आग

02 Dec 2022 | 11:04 PM

उदयपुर 02 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में उदयपुर पिंडवाडा राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर थामला वेरी के पास आज शाम सेना के बारूद से भरे एक ट्रक में अचानक आग लगने से विस्फोट हो गया तथा ट्रक जलकर नष्ट हो गया। हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई है।

see more..
महापौर ने श्री गोविंद देव चालीसा के चौथे संस्करण की प्रथम प्रति भेंट की

महापौर ने श्री गोविंद देव चालीसा के चौथे संस्करण की प्रथम प्रति भेंट की

02 Dec 2022 | 9:07 PM

जयपुर, 02 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में जयपुर हैरिटेज नगर निगम की महापौर मुनेश गुर्जर ने आज जयपुर के आराध्य प्रमावतारी गोविन्द देव को मुनेश गुर्जर ने श्री गोविंद देव चालीसा के चौथे संस्करण की प्रथम प्रति भेंट की जिसमें ‘‘श्री राधा गोविंद प्रेमाष्टंक’’ जोड़ा गया है।

see more..
image