Wednesday, May 18 2022 | Time 11:44 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर में छात्र की गोली मारकर हत्या

भागलपुर, 29 जनवरी (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि नसरतखानी गांव के समीप शुक्रवार की देर रात कुछ लोगों ने छात्र राजेश कुमार (24) को फोन कर पैसे लेने के लिए बुलाया था। राजेश जब नसरतखानी गांव के समीप सड़क पर आया तभी पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने उसे गोली मारकर घायल कर दिया।
सूत्रों ने बताया कि घायल छात्र को ग्रामीणों के सहयोग से भागलपुर के जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। मृतक छात्र खगड़िया जिले के गोगरी क्षेत्र के लक्षमनिया गांव का निवासी था और नसरतखानी गांव स्थित अपनी बहन के घर रहकर पढ़ाई करता था।घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस सिलसिले में एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
सं प्रेम
वार्ता
More News
भाजपा कभी जातीय जनगणना के विरुद्ध नहीं रही : सुशील

भाजपा कभी जातीय जनगणना के विरुद्ध नहीं रही : सुशील

17 May 2022 | 9:06 PM

पटना 17 मई (वार्ता) बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि भाजपा कभी जातीय जनगणना के विरुद्ध नहीं रही इसलिए इस मुद्दे पर बिहार विधानसभा और विधान परिषद से दो बार पारित सर्वसम्मत प्रस्ताव में वह भी शामिल रही।

see more..
जाति आधारित जनगणना को लेकर राजग में कोई मतभेद नहीं : जदयू

जाति आधारित जनगणना को लेकर राजग में कोई मतभेद नहीं : जदयू

17 May 2022 | 8:18 PM

पटना 17 मई (वार्ता) जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने आज कहा कि राज्य में जाति आधारित जनगणना कराने को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में कोई मतभेद नहीं है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस मुद्दे पर शीघ्र ही सर्वदलीय बैठक बुलाने की घोषणा कर चुके हैं।

see more..
image