Monday, May 16 2022 | Time 10:14 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा महिला मोर्चा ने मुख्यमंत्री को भेजी चुडियां

भाजपा महिला मोर्चा ने मुख्यमंत्री को भेजी चुडियां

अलवर 25 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के अलवर में मूक बधिर बालिका को न्याय दिलाने की मांग को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा की ओर से होप सर्कस पर मुख्यमंत्री को चूड़ी भेजने का निर्णय लिया गया। अपने हाथों में चूड़ी लेकर प्रदर्शन किया गया।

इधर सर्व समाज न्याय संघर्ष समिति की ओर से पीड़ित बालिका को न्याय दिलाने की मांग को लेकर चल रहा धरना आज तीन दिन भी जारी रहा। धरने पर हर समाज के लोग बैठे हुए हैं। महिला मोर्चा से जुड़ी भाजपा नेता सुनीता मीणा ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के राज में महिलाओं पर अत्याचार लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बालिकाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं आम बात हो चुकी हैं।

अलवर की मूक-बधिर बालिका के साथ भी इतना हैवानियत भरी घटना हुई है जिसका पुलिस ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले को लेकर दुर्घटना बताने पर तुली हुई है।उन्होंने बताया कि आज मुख्यमंत्री को चूड़ियां भेजने का निर्णय लिया गया और अपने हाथों में चूड़ियां लेकर प्रदर्शन किया गया और मांग की कि अगर राज्य में बहन बेटियों की सुरक्षा नहीं कर सकते तो अपने पद पर त्यागपत्र दे देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि वह बेटी एक गांव की नहीं पूरे देश की बेटी है ऐसे में हैवानियत करने वाले आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग करते उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने इस में लीपापोती की कोशिश की बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

जैन रामसिंह

वार्ता

More News
केरल के 05 जिलों में जारी रेड अलर्ट

केरल के 05 जिलों में जारी रेड अलर्ट

16 May 2022 | 8:43 AM

तिरुवनंतपुरम, 16 मई (वार्ता) केरल में मौसम विभाग द्वारा अगले दो दिनों में भारी बारिश होने का अनुमान लगाए जाने के बाद यहां के पांच जिलों एर्नाकुलम, इडुक्की, त्रिशूर, कोझीकोड और कन्नूर में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है।

see more..
image