Saturday, Jun 25 2022 | Time 12:55 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा सांसद अर्जुन सिंह की तृणमूल में वापसी

भाजपा सांसद अर्जुन सिंह की तृणमूल में वापसी

कोलकाता 22 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश उपाध्यक्ष और बैरकपुर से लोकसभा सदस्य अर्जुन सिंह रविवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। इस दौरान तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी उपस्थित थे।

श्री बनर्जी ने ट्विटर पर श्री सिंह की तृणमूल कांग्रेस में वापसी की घोषणा की। उन्होंने कहा, “श्री अर्जुन सिंह का हार्दिक स्वागत करता हूं जिन्होंने आज (रविवार) भाजपा में विभाजनकारी ताकतों को खारिज किया और अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस परिवार में शामिल हो गए।”

उन्होंने ट्वीट कर कहा,“देश भर में लोग पीड़ित हैं और उन्हें अब पहले से कहीं ज्यादा हमारी जरूरत है। आइए लड़ाई को जिंदा रखें।”

श्री सिंह ने बाद में कहा कि वह बंगाल में जूट उद्योग को बचाने के लिए तृणमूल में शामिल हुए हैं और यह भी दावा किया कि पूर्वी राज्य में भाजपा का पतन हो रहा है।

भाजपा नेतृत्व पर निशाना साधते हुए श्री सिंह ने कहा, “कोई भी वातानुकूलित कक्षों में बैठकर राजनीति नहीं कर सकता। उन्हें राजनीति करने के लिए जमीन पर जाने की जरूरत है।”

उल्लेखनीय है कि तृणमूल कांग्रेस द्वारा उन्हें बैरकपुर सीट के लिए उम्मीदवार के रूप में नामित करने से इनकार करने के बाद श्री सिंह 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो गए थे। उन्होंने भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीत हासिल की।

संजय राम

वार्ता

More News
सीताराम येचुरी ने राहुल गांधी के कार्यालय पर हमले की निंदा की

सीताराम येचुरी ने राहुल गांधी के कार्यालय पर हमले की निंदा की

24 Jun 2022 | 11:37 PM

तिरुवनंतपुरम, 24 जून (वार्ता) माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने शुक्रवार को वायनाड में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कार्यालय पर एसएफआई के हमले की कड़ी निंदा की।

see more..
धामी ने शाह से की सीएसआईएसएसी में अनुदान बढ़ाकर 40 प्रतिशत करने की मांग

धामी ने शाह से की सीएसआईएसएसी में अनुदान बढ़ाकर 40 प्रतिशत करने की मांग

24 Jun 2022 | 8:52 PM

नयी दिल्ली/देहरादून 24 जून (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को नयी दिल्ली में केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह से भेंट कर, हिमालयी एवं पूर्वोत्तर राज्यों के लिए राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम के सीएसआईएसएसी (कम्पोनेंट-1) में अनुमन्य अनुदान को 20 प्रतिशत से बढाकर 40 फीसदी किये जाने का अनुरोध किया।

see more..
सतत विकास लक्ष्यों की ओर बढ़ रहा है ओडिशा : नवीन

सतत विकास लक्ष्यों की ओर बढ़ रहा है ओडिशा : नवीन

24 Jun 2022 | 8:45 PM

भुवनेश्वर 24 जून (वार्ता) ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने शुक्रवार को रोम में संयुक्त राष्ट्र विश्व खाद्य कार्यक्रम (डब्ल्यूएफपी) मुख्यालय में कहा कि ओडिशा सतत विकास लक्ष्यों और समावेशी विकास की ओर लगातार बढ़ रहा है।

see more..
image