Wednesday, May 18 2022 | Time 12:14 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में सड़क दुर्घटना में पूर्व मुखिया की मौत

छपरा, 25 जनवरी (वार्ता) बिहार में सारण जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र में मंगलवार को सड़क दुर्घटना में पूर्व मुखिया की मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के गड़खा थाना क्षेत्र के कुचांव गांव निवासी और हसनपुरा पंचायत के पूर्व मुखिया रामाधार यादव (55) किसी काम से मोटरसाइकिल से भेल्दी की तरफ जा रहें थे। इसी दौरान छपरा-मुजफ्फरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 722 पर अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से उनकी मौत हो गयी।
सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।
सं प्रेम
वार्ता
More News
भाजपा कभी जातीय जनगणना के विरुद्ध नहीं रही : सुशील

भाजपा कभी जातीय जनगणना के विरुद्ध नहीं रही : सुशील

17 May 2022 | 9:06 PM

पटना 17 मई (वार्ता) बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि भाजपा कभी जातीय जनगणना के विरुद्ध नहीं रही इसलिए इस मुद्दे पर बिहार विधानसभा और विधान परिषद से दो बार पारित सर्वसम्मत प्रस्ताव में वह भी शामिल रही।

see more..
जाति आधारित जनगणना को लेकर राजग में कोई मतभेद नहीं : जदयू

जाति आधारित जनगणना को लेकर राजग में कोई मतभेद नहीं : जदयू

17 May 2022 | 8:18 PM

पटना 17 मई (वार्ता) जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने आज कहा कि राज्य में जाति आधारित जनगणना कराने को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में कोई मतभेद नहीं है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस मुद्दे पर शीघ्र ही सर्वदलीय बैठक बुलाने की घोषणा कर चुके हैं।

see more..
image