Thursday, Jan 27 2022 | Time 02:01 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


शिवसेना का आधार मिटा रही राकांपा : चंद्रकांत

शिवसेना का आधार मिटा रही राकांपा : चंद्रकांत

सांगली 30 नवंबर (वार्ता) महाराष्ट्र प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने मंगलवार को कहा कि शिवसेना को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) से अपने अस्तित्व के खतरे का सामना करना पड़ रहा है।

श्री पाटिल ने सांगली जिला केंद्रीय सहकारी बैंक चुनावों में भाजपा की चार सीटों पर जीत के बाद के आयोजित एक समारोह में भाग लेने के बाद संवाददाताओं से यह बात कही। उन्होंने शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को समय-समय पर यक जांच कर लेनी चाहिए कि उनकी कुर्सी बरकरार है या नहीं।

उन्होंने दावा किया कि महा विकास अघाड़ी गठबंधन में सत्तारूढ़ भागीदारों में से एक राकांपा धीरे-धीरे शिवसेना के आधार को मिटा रही है , लेकिन उसे ( शिवसेना) को अभी वास्तविकता का एहसास नहीं है।

हाल ही में संपन्न सहकारी बैंक चुनावों में, महा विकास अघाड़ी पैनल ने कुल 21 सीटों में से 17 पर जीत हासिल की, जबकि भाजपा अपनी चार सीटों को बरकरार रखने में सफल रही।

टंडन

वार्ता

More News
महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री ने पुणे में तिरंगा फहराया

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री ने पुणे में तिरंगा फहराया

26 Jan 2022 | 9:23 PM

पुणे, 26 जनवरी (वार्ता) महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने बुधवार को 73वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुणे के पुलिस परेड मैदान पर तिरंगा फहराया।

see more..
गोवा में मनाया गया गणतंत्र दिवस

गोवा में मनाया गया गणतंत्र दिवस

26 Jan 2022 | 9:18 PM

पणजी, 26 जनवरी (वार्ता) गोवा के राज्यपाल पी एस श्रीधरन पिल्लई ने बुधवार को गणतंत्र दिवस के मौके पर पणजी के कैम्पल परेड ग्राउंड में राष्ट्रीय ध्वज फहराया।

see more..
image