Saturday, Jun 25 2022 | Time 13:59 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


रामबान सुरंग दुर्घटना: अब तक नौ शव बरामद

रामबान सुरंग दुर्घटना: अब तक नौ शव बरामद

जम्मू 21 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग एक निर्माणाधीन सुरंग का एक हिस्सा गिरने के कारण हुई दुर्घटना में मलबे के नीचे दबे नौ शव अब तक बरामद कर लिए गये हैं। यह जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी।

गुरुवार की शाम को सुरंग का एक हिस्सा धंसने से करीब एक दर्जन मजदूर मलबे में दब गए थे।

रामबान के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहिता शर्मा ने कहा,“अब तक नौ शव बरामद किए जा चुके हैं और एक और शव अब भी मलबे में दबा हुआ है।” शवों को निकालने का काम अब भी जारी है।

शुक्रवार की रात आंधी के बाद बारिश होने के कारण बचाव अभियान रोक दिया गया था। गुरुवार रात खूनी नाले के पास टी3 की अजीत सुरंग में काम कर रहे सरला कंपनी के 12 मजदूर फंस गए थे। मलबे में फंसे दो लोगों को बचा लिया गया और उन्हें जिला अस्पताल रामबान में भर्ती करा दिया गया। उनमें से एक, झारखंड के विष्णु गोला (33) को जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया था।

संजय, सोनिया

वार्ता

More News
कश्मीर में एनआईए ने की कई जगह छापेमारी

कश्मीर में एनआईए ने की कई जगह छापेमारी

24 Jun 2022 | 2:11 PM

श्रीनगर, 24 जून (वार्ता) केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की टीम ने कई जगह छापेमारी की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

see more..
मनोज सिन्हा ने आईसीसीसी का किया उद्घाटन

मनोज सिन्हा ने आईसीसीसी का किया उद्घाटन

23 Jun 2022 | 8:26 PM

श्रीनगर, 23 जून (वार्ता) केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गुरुवार को श्रीनगर स्मार्ट सिटी पहल के तहत दो प्रतिष्ठित परियोजनाओं, एकीकृत कमान एवं नियंत्रण केंद्र (आईसीसीसी) और शाल्तेंग में श्रीनगर नगर निगम की तूफान जल निकासी योजना का उद्घाटन किया।

see more..
image