Friday, Dec 9 2022 | Time 21:16 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुमका : पेट्रोल कांड में झुलसी युवती ने तोड़ा दम

दुमका, 07 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड में दुमका जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र में 40 दिनों के दौरान पेट्रोल कांड की दूसरी घटना में बुरी तरह से झुलसी युवती की शुक्रवार को इलाज के क्रम में मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि युवती मारुति की राजेश राउत के साथ 2019 से दोस्ती थी। इसी वर्ष 2022 के फरवरी में राजेश राउत की शादी हो गई। इसके बाद मारुति के घर वाले भी उसकी शादी के लिए वर की तलाश कर रहे थे, लेकिन राजेश पर दूसरी शादी का दबाव बना रहा था। इसी क्रम मे राजेश गुरुवार की रात में अपने ननिहाल में रह रही मारुति के घर में दरवाजा तोड़कर प्रवेश कर गया और उस पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी।
इससे पहले आज सुबह घायल युवती को बेहतर इलाज के लिए दुमका से रांची के एक अस्पताल मेंं भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई । इससे पहले दुमका के फूलों झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल के चिकित्सकों की एक पूरी टीम बुरी तरह झुलसी युवती को लेकर एंबुलेंस से रांची पहुंची। इसके लिए ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया था।
उल्लेखनीय है कि 23 अगस्त को शाहरुख नाम के युवक ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर 16 साल की नाबालिग को जला दिया था।
सं.सतीश
वार्ता
More News
नीतीश कुमार अब तेजस्वी को सत्ता सौंप शिवानंद के आश्रम जाएं : सुशील

नीतीश कुमार अब तेजस्वी को सत्ता सौंप शिवानंद के आश्रम जाएं : सुशील

09 Dec 2022 | 8:07 PM

पटना 09 दिसंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह को कुढनी में हार की जिम्मेदारी लेते हुए उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को सत्ता सौंप कर श्रीी शिवानंद तिवारी के आश्रम चले जाना चाहिए।

see more..
खाद्य सुरक्षा कानून  का सख्ती से पालन हो, ताकि राज्य में भूख से किसी की मौत न हो: विधानसभा अध्यक्ष

खाद्य सुरक्षा कानून का सख्ती से पालन हो, ताकि राज्य में भूख से किसी की मौत न हो: विधानसभा अध्यक्ष

09 Dec 2022 | 7:09 PM

रांची, 09 दिसंबर (वार्ता)झारखंड विधानसभा के अध्यक्ष रबीन्द्र नाथ महतो ने कहा कि अगर भूख से किसी की मौत हो जाए, तो इससे बड़ा कोई दुख नहीं हो सकता इसलिए समाज और सरकार को ज्यादा जिम्मेदार होने की जरूरत है।

see more..
image