Thursday, Jan 27 2022 | Time 01:13 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


वाजे और परमबीर को मिलने की नहीं मिली अनुमति

वाजे और परमबीर को मिलने की नहीं मिली अनुमति

मुंबई, 30 नवंबर(वार्ता) मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह और निलंबित पुलिस अधिकारी सचिन वाजे के बीच कोई मुलाकात नहीं हुयी है। यह जानकारी न्यायमूर्ति के यू चांदीवाल आयोग के एक अधिकारी ने दी है।

अधिकारी ने कहा आयोग के पास न ही मुलाकात के लिये कोई आवेदन आया और न ही आयोग ने दोनों को मिलने की अनुमति दी है। सचिन वाजे के वकील ने हालांकि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा कि उन्हें मुलाकात के लिये अनुमति मिली है।

इस बीच, मुंबई पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और शहर की पुलिस नवी मुंबई पुलिस को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। जो एक पुलिस उप-निरीक्षक सहित चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई करेगी, जिन्होंने वाजे को नवी मुंबई में तलोजा जेल से ओल्ड तक ले जाया था। जहां आयोग की कार्यवाही चल रही है और इस कथित बैठक का आदेश किसने दिया।

कांग्रेस ने भी इस घटनाक्रम पर उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की है।

देव, उप्रेती

वार्ता

More News
महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री ने पुणे में तिरंगा फहराया

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री ने पुणे में तिरंगा फहराया

26 Jan 2022 | 9:23 PM

पुणे, 26 जनवरी (वार्ता) महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने बुधवार को 73वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुणे के पुलिस परेड मैदान पर तिरंगा फहराया।

see more..
गोवा में मनाया गया गणतंत्र दिवस

गोवा में मनाया गया गणतंत्र दिवस

26 Jan 2022 | 9:18 PM

पणजी, 26 जनवरी (वार्ता) गोवा के राज्यपाल पी एस श्रीधरन पिल्लई ने बुधवार को गणतंत्र दिवस के मौके पर पणजी के कैम्पल परेड ग्राउंड में राष्ट्रीय ध्वज फहराया।

see more..
image