Saturday, Aug 13 2022 | Time 05:16 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बेगूसराय : कनीय अभियंता रिश्वत लेते गिरफ्तार

बेगूसराय, 09 दिसंबर (वार्ता) बिहार राज्य सतर्कता अन्वेषण ब्यूरो ने गुरूवार को बेगूसराय जिले में उत्तर बिहार पावर ट्रेडिंग कारपोरेशन के एक कनीय अभियंता को 25 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ़्तार कर लिया।
ब्यूरो के आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां बताया कि अभियंता नीरज कुमार के खिलाफ बिजली बिल कम करने के लिए रिश्वत मांग जाने की शिकायत मिली थी। मामले के सत्यापान के क्रम में रिश्वत मांग जाने का प्रमाण मिलने के बाद अभियंता की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया।
सूत्रों ने बताया कि अभियंता आज जब पावर हाउस के बाहर एक चाय की दुकान पर उपभोक्ता से रिश्वत के तौर पर 25 हजार रुपए ले रहा था तभी ब्यूरो टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियंता को ब्यूरो मुख्यालय पटना लाया जा रहा है।
सं.सतीश
वार्ता
More News
आतंकियों की गोलीबारी में बिहार के मजदूर की हत्या से नीतीश मर्माहत

आतंकियों की गोलीबारी में बिहार के मजदूर की हत्या से नीतीश मर्माहत

12 Aug 2022 | 7:00 PM

पटना 12 अगस्त (वार्ता) मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों के बिहार के रहनेवाले मो. अमरेज की गोली मारकर हत्या किये जाने से मर्माहत हैं।

see more..
 भाजपा के लोग मेरे खिलाफ बोलेंगे तो उन्हें पार्टी में ऊंचा स्थान मिलेगा : नीतीश

भाजपा के लोग मेरे खिलाफ बोलेंगे तो उन्हें पार्टी में ऊंचा स्थान मिलेगा : नीतीश

12 Aug 2022 | 6:04 PM

पटना 12 अगस्त (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से नाता तोड़ महागठबंधन के साथ सरकार बनाने के बाद राज्य में जंगलराज की शुरुआत होने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आरोपों पर कटाक्ष करते हुए आज कहा कि उनके (श्री कुमार) खिलाफ बोलने से भाजपा के लोगों को पार्टी में ऊंचा स्थान मिलेगा।

see more..
image