Thursday, Jan 27 2022 | Time 01:46 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सोनीपत में पत्नी की हत्या कर पति हुआ फरार

सोनीपत, 06 दिसंबर (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत की ऋषि कॉलोनी में तीन दिन पहले किराए पर रहने आया युवक अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद फरार हो गया। सोमवार सुबह दूसरे कमरे में रह रहे किराएदारों ने महिला को अचेत देखकर मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मकान मालिक के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
शहर की पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी प्रेम सिंह ने सिविल लाइन थाना की ओल्ड चौकी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने अपने मकान को किराए पर दे रखा है। तीन दिसंबर को मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित वार्ड-1 जगर सागर मोहतिया का रहने वाला नारायण सिंह अपनी पत्नी सुनीता (20) के साथ किराए पर रहने आया था। रात को दंपती खाना खाकर सो गया था। सोमवार सुबह अन्य किरायेदारों ने देखा कि नारायण के कमरे का दरवाजा खुला था। उसकी पत्नी अचेत पड़ी थी। उन्होंने मामले से उसे अवगत कराया। जिस पर वह कमरे में पहुंचा तो सुनीता मृत पड़ी थी। जिस पर उसने मामले की सूचना पुलिस को दी।
सूचना के बाद ओल्ड चौकी प्रभारी चांद सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की तो सुनीता की गला दबाकर हत्या किए जाने का पता लगा। प्रेम सिंह ने बताया नारायण अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया है।
पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।
सुनीता की मां जशोदा ने बताया कि उसकी बेटी की शादी तीन साल पहले आरोपी नारायण के साथ हुई थी। शादी के बाद से उन्हें अभी कोई बच्चा नहीं था। वह तीन दिन पहले ही काम मिलने के बाद सोनीपत आकर रहने लगा था।
जशोदा ने बताया कि उसकी बेटी ने बताया था कि नारायण अकसर शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है। वह बेटी को प्रताडि़त कर रहा था। उसकी बेटी ने रविवार देर शाम भी फोन कर बताया था कि उसके पति ने मारपीट कर मारने की धमकी दी है। जिस पर उसने बेटी को कहा था कि वह उसके पास आ जाए। उसकी बेटी के उनके पास आने से पहले ही उनका दामाद उसकी हत्या कर फरार हो गया।
सं.संजय
वार्ता
More News
बिक्रम सिंह मजीठिया करेंगे नवजोत सिंह सिद्धू से चुनावी भिड़ंत, प्रकाश बादल लड़ेंगे लंबी से

बिक्रम सिंह मजीठिया करेंगे नवजोत सिंह सिद्धू से चुनावी भिड़ंत, प्रकाश बादल लड़ेंगे लंबी से

26 Jan 2022 | 7:40 PM

अमृतसर, 26 जनवरी (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) नेता बिक्रम सिंह मजीठिया अमृतसर पूर्व से पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से चुनावी भिड़ंत करेंगे।

see more..

--

26 Jan 2022 | 7:21 PM

see more..
छापेमारी : मजीठिया ने सरकार पर लगाया उच्च न्यायालय निर्देशों के उल्लंघन का आरोप

छापेमारी : मजीठिया ने सरकार पर लगाया उच्च न्यायालय निर्देशों के उल्लंघन का आरोप

26 Jan 2022 | 6:37 PM

चंडीगढ़, 26 जनवरी (वार्ता) अपने आवासों पर पुलिस की छापेमारी को लेकर शिरोमणि अकाली दल नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने आज भारतीय निर्वाचन आयोग से पंजाब की कांग्रेस सरकार के खिलाफ उच्च न्यायालय के निर्देशों के उल्लंघन करने के आरोप में कार्रवाई की मांग की।

see more..
image