Tuesday, Jun 28 2022 | Time 11:28 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


गोवा में सड़क हादसे में तीन की मौत

पणजी 22 मई (वार्ता) गोवा के मापुसा में रविवार को एक तेज रफ्तार कार के सड़क किनारे पेड़ से टकराने से हुई दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई तथा एक घायल हो गया।
पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान बेलगाम निवासी अंगोलकर (28), रोहन गडग (26) तथा सनी अंवेकर (31) के तौर पर हुयी है। पुलिस के मुताबिक इन सभी की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि विशाल कारेकर (27) गंभीर रूप से घायल हो गया।
घायल व्यक्ति को उपचार के लिए बामबोलिम के गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सिलसिले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।
संतोष, सोनिया
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में कोरोना के 2369 नये मामले , पांच और मरीजों की मौत

महाराष्ट्र में कोरोना के 2369 नये मामले , पांच और मरीजों की मौत

28 Jun 2022 | 9:22 AM

मुंबई 28 जून (वार्ता) महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के मामलों के घटते-बढ़ते क्रम में पिछले 24 घंटों में 2369 नये मामले सामने आये तथा पांच और मरीजों की मौत हो गयी।

see more..
शिंदे व शिवसेना के बागी विधायकों के खिलाफ जनहित याचिका

शिंदे व शिवसेना के बागी विधायकों के खिलाफ जनहित याचिका

27 Jun 2022 | 10:28 PM

मुबंई 27 जून (वार्ता) महाराष्ट्र के विभिन्न भागों से आठ लोगों के समूह ने सोमवार को कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे और शिवसेना के 38 अन्य बागी विधायकों के खिलाफ मुबंई उच्च न्यायालय में अपने जिम्मेदारियों की अनदेखी करने पर और उन्हें काम पर लौटने का निर्देश देने के लिए उनके खिलाफ एक जनहित याचिका (पीआईएल) दायर की है।

see more..
image