Wednesday, May 18 2022 | Time 12:47 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू ने भरा नामांकन

कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू ने भरा नामांकन

अमृतसर ,29 जनवरी (वार्ता) पंजाब कांग्रेेस के प्रधान नवजोत सिद्धू ने अपनी अमृतसर (पूर्व) विधानसभा सीट से आज नामांकन भरा ।

नामांकन भरने के बाद श्री सिद्धू ने अकालियों पर निशाना साधते हुये पत्रकारों सेे कहा कि यदि दम है तो अकाली नेता बिक्रम मजीठिया अकेली अमृतसर (पूर्व) सीट से चुुनाव लड़ते । मजीठा सीट से चुनाव क्यों लड़ रहे हैं। अकालियों का एक ही धर्म है कि कैसे अपने विरोधियों पर पर्चे बनवाये जायें । जिनकी सोच ऐसी हो वे क्या शहर का और पंजाब का विकास करायेंगे । मैंने अपने सत्रह साल के राजनीतिक जीवन में एक भी पर्चा किसी के खिलाफ नहीं दर्ज कराया ।

उन्होंने कहा कि श्री मजीठिया मेरे खिलाफ चुनाव लड़ने नहीं बल्कि गंद डालने आये हैं। ये झूठे और नकाबपोश लोग हैं । हार जीत तो चलो हाेती रहती है लेकिन यह व्यक्ति दो नंबर का आदमी है। अकाली दल के राज में केबल ,रेत का पैसा कौन खाता था । क्या कभी इन्होंने पंजाब को कर्ज से उबारने के लिये रोडमैप बनाया ।

ज्ञातव्य है कि श्री सिद्धू के मुकाबले श्री मजीठिया के चुनाव मैदान में आने से यह सीट प्रतिष्ठा वाली बन गयी है।

शर्मा

वार्ता

More News
पुलिस कांस्टेबल पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई करेगी: जयराम

पुलिस कांस्टेबल पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई करेगी: जयराम

17 May 2022 | 10:49 PM

शिमला 17 मई (वार्ता) हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि पुलिस कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा के पेपर लीक मामले की जांच अब केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) करेगी।

see more..
दिया जा रहा है पूरा पानी,झूठ बोल रही दिल्ली सरकारः खट्टर

दिया जा रहा है पूरा पानी,झूठ बोल रही दिल्ली सरकारः खट्टर

17 May 2022 | 10:25 PM

चंडीगढ़, 17 मई (वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि दिल्ली को उनके हिस्से के अनुसार 1050 क्यूसिक पानी दिया जा रहा है लेकिन वहां की सरकार इस बारे में झूठ बोल रही है, जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

see more..
image